नरेंद्र मोदी की जीत पर ख़ुशी से झूम उठे पार्थिव पटेल सोशल मीडिया पर कहा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

लोकसभा चुनाव में भाजपा और नरेंद्र मोदी की जीत के बाद पार्थिव पटेल ने क्रिकेट की भाषा में दी बधाई 

लोकसभा चुनाव में भाजपा और नरेंद्र मोदी की जीत के बाद पार्थिव पटेल ने क्रिकेट की भाषा में दी बधाई

फिर एक बार मोदी सरकार… जी हाँ ! मौजूदा समय पूरा देश यही नारा लगा रहा हैं. एक बार फिर से लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी ने बाजी मार ली और श्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हैं. हालाँकि अभी तक चुनाव आयोग ने बीजेपी की जीत का औपचारिक ऐलान नहीं किया हैं.

चुनाव आयोग ने भले ही अभी तक औपचारिक ऐलान ना किया हो, लेकिन जो रुझान अभी तक सामने आये हैं उनको देखकर तो यही कहा जा सकता हैं कि भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से अपनी सरकार बनाने के लिए तैयार हैं.

पार्थिव ने दी मोदी जी को बधाई 

पार्थिव पटेल

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने भी नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई दी हैं. हाल में ही पार्थिव पटेल ने नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, कि

”सही लीडर, काबिल टीम.
स्ट्रोंग पेस, सही दिशा.
भारत सुरक्षित हाथों में हैं. #abetternationeveryday @narendramodi_in @AmitShah”

पार्थिव पटेल ने माना कि भारतीय जनता पार्टी के अपनी सरकार बनाने से देश एकदम सुरक्षित हाथों में हैं और साथ ही उन्होंने अपने इस ट्वीट में नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को भी टैग किया.

अभी चल रहे हैं टीम से बाहर

पार्थिव पटेल

मौजूदा समय में बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज पार्थिव पटेल भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं. 34 वर्षीय पार्थिव पटेल देश  लिए अपना अंतिम टेस्ट पिछले साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ, अंतिम वनडे साल 2012 में श्रीलंका के खिलाफ और ट्वेंटी- 20 मैच साल 2011 में इंग्लैंड के विरुद्ध खेला था.

हाल में ही संपन्न इंडियन प्रीमियर लीग में पार्थिव पतेक्ल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेलते हुए नजर आये थे और टीम के लिए उन्होंने अच्छा खेल भी दिखाया था. 14 मुकाबलों में पार्थिव पटेल 139.18 के स्ट्राइक रेट के साथ 373 रन बनाने में सफल रहे थे.

Related posts