पार्थिव पटेल ने साहा को बताया भारत का बेस्ट विकेटकीपर

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पार्थिव पटेल ने महेंद्र सिंह धोनी को नहीं इस खिलाड़ी को बताया टीम इंडिया का बेस्ट विकेटकीपर का नाम 

पार्थिव पटेल ने महेंद्र सिंह धोनी को नहीं इस खिलाड़ी को बताया टीम इंडिया का बेस्ट विकेटकीपर का नाम

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों टेस्ट क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रही है. चल रही आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप में टीम इंडिया खेले गए सभी मैचों को जीतकर 360 अंकों के साथ नंबर-1 पर काबिज है. टीम के पास बेहतरीन बल्लेबाजों के साथ-साथ विकेटचटकाऊ गेंदबाज भी शामिल हैं. इसी बीच टीम इंडिया से लंबे वक्त से बाहर चल रहे विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने टीम इंडिया का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर एमएस धोनी को नहीं बल्कि ऋद्धिमान साहा को बताया है.

ऋद्धिमान साहा हैं टीम इंडिया के बेस्ट विकेटकीपर

टीम इंडिया

भारतीय क्रिकेट टीम से लंबे वक्त से बाहर चल रहे विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल इन दिनों घरेलू क्रिकेट में अपनी गुजरात की टीम की कप्तानी कर रहे हैं. पार्थिव ने गुरुवार को ईडन गार्डन्स में संवाददाताओं से बात करते टीम इंडिया के टेस्ट के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर के रूप में ऋद्धिमान साहा के बारे में बात करते हुए कहा,

 ऋद्धिमान साहा, जिस तरह के कैच पकड़ते हैं और मैदान पर उनकी एनर्जी देखने लायक होती है. इसमें कोई शक नहीं कि वो दुनिया के नंबर एक विकेटकीपर हैं. साहा की खासियत ये है कि उन्हें पता है कि उनके लिए क्या सही है.

आपको बता दें, साहा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया में वापसी की और एक बार फिर साबित कर दिया कि वह टेस्ट में टीम इंडिया के लिए सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर हैं.

पार्थिव पटेल ने की पंत की तारीफ

ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत का फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय है साथ ही खिलाड़ी के विकेटकीपिंग में गलतियां नजर आती हैं. पार्थिव ने पंत के बारे में बात करते हुए कहा,

ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग तकनीक के बारे में उन्होंने कहा कि भारत के लिए आप खेल रहे हैं जो जरूर आपमें कोई बात तो होगी. उन्होंने इंग्लैंड जैसे कठिन जगह पर टेस्ट में डेब्यू किया जहां गेंद बहुत ज्यादा स्विंग होती है. वो प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ी हैं और एक-दो पारियों में उनका आत्मविश्वास वापस लौट आएगा.

Related posts