पार्थिव को इंतजार करना पड़ेगा, साहा पहली पसंद : गांगुली | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पार्थिव को इंतजार करना पड़ेगा, साहा पहली पसंद : गांगुली 

पार्थिव को इंतजार करना पड़ेगा, साहा पहली पसंद : गांगुली

कोलकाता, 24 जनवरी (आईएएनएस)| भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने मंगलवार को कहा है कि पार्थिव पटेल को टेस्ट टीम के लिए इंतजार करना होगा क्योंकि बंगाल के विकेटकीपर रिद्धिामान साहा पहली पसंद के तौर पर टीम में बने रहेंगे। साहा ने मंगलवार को ईरानी कप में गुजरात के खिलाफ शेष भारत की तरफ से खेलते हुए पहला दोहरा शतक मार उसे 15वीं बार खिताब जीताने में अहम भूमिका निभाई। केवल विराट कोहली ही नहीं बल्कि इस भारतीय खिलाड़ी के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी है अनुष्का शर्मा

गुजरात के कप्तान पार्थिव पटेल ने घरेलू सत्र में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को पहली बार रणजी ट्रॉफी का खिताब दिलाया है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई श्रृंखला में साहा के चोटिल होने के बाद टीम में वापसी करते हुए बल्ले से भी शानदार प्रदर्शन किया था।

पार्थिव ने इसके बाद रणजी ट्रॉफी फाइनल में मुंबई के खिलाफ दूसरी पारी में 143 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाई थी।

लेकिन गांगुली का मानना है कि पार्थिव का घरेलू सत्र में शानदार प्रदर्शन काफी देर बाद और तब आया है जब साहा अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

गांगुली ने कहा, “पार्थिव घरेलू सत्र में काफी सफल रहे हैं। लेकिन टेस्ट में रिद्धिामान साहा पहली पसंद हैं। पार्थिव को इंतजार करना पड़ेगा।”

साहा ईरानी कप मैच की पहली पारी में खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए थे लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने 203 रनों की शानदार पारी खेल टीम को जीत दिलाई।

चयनसमिति के अध्यक्ष एम.एस.के प्रसाद ने भी साहा का समर्थन किया है।

प्रसाद ने मुंबई में कहा, “हमने साफ कर दिया है कि जो खिलाड़ी चोट से वापसी करेगा उसे घरेलू सत्र खेलना होगा और यह उनके लिए सबसे अच्छा मौका होगा। इस समय साहा और पार्थिव नंबर-1 और नंबर-2 हैं। सिर्फ फिटनेस के कारण ही हमने साहा को यहां खेलने का मौका दिया।”हैदराबाद रणजी टीम से बांग्लादेश खेल सकता है अपना अभ्यास मैच

Related posts