भारतीय टीम के इस स्टार खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, पोस्ट ग्रेजुएट हैं लड़की | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

भारतीय टीम के इस स्टार खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, पोस्ट ग्रेजुएट हैं लड़की 

भारतीय टीम के इस स्टार खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, पोस्ट ग्रेजुएट हैं लड़की

भारतीय टीम के खिलाड़ी इन दिनों शादी के पवित्र बंधन में बधते जा रहे है, पिछले एक साल में कई भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने शादी कर अपना घर बसा लिया है, पिछले एक साल में रोहित शर्मा, रविन्द्र जडेजा, इशांत शर्मा, इरफान पठान जैसे कई क्रिकेटरो ने शादी की है और अब इन्ही खिलाड़ियों की लिस्ट में भारत का एक और खिलाड़ी शामिल हो गया है.डॉक्टर ने करियर के शुरुआत में ही कह दिया था अब एक भी मैच नहीं खेल सकता यह खिलाड़ी, फिर भी सचिन और धोनी के साथ खेला क्रिकेट

भारतीय टीम के इस स्टार खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, पोस्ट ग्रेजुएट हैं लड़की 1

परवेज रसूल भी बंधे शादी के बंधन में 

भारतीय टीम के इस स्टार खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, पोस्ट ग्रेजुएट हैं लड़की 2

 

जम्मू कश्मीर के घरेलु टीम के कप्तान व भारतीय टीम से खेल चुके परवेज रसूल भी अब शादी के पवित्र बंधन में बध गए है, उन्होंने जम्मू कश्मीर के शोपिया जिले की अपनी एक पुरानी दोस्त से शादी की, मिस परवेज रसूल ने कश्मीर यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री ली हुई है.

गुपचुप तरीके से की शादी 

भारतीय टीम के इस स्टार खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, पोस्ट ग्रेजुएट हैं लड़की 3

भारतीय टीम से खेल चुके परवेज रशुल की शादी बड़े ही गुपचुप तरीके से हुई, उन्होंने अपनी शादी में ज्यादा लोगो को नहीं बुलाया था, सिर्फ परिवार के लोग और कुछ रिश्तेदार ही परवेज रशुल की इस शादी में शरीख हुए. अपनी शादी में परवेज रशुल ने सिंपल कुरता व काली टोपी लगाई हुई थी.

भारतीय टीम के लिए रहा है ऐसा रिकॉर्ड 

भारतीय टीम के इस स्टार खिलाड़ी ने गुपचुप तरीके से की शादी, पोस्ट ग्रेजुएट हैं लड़की 4

 

परवेज रसूल का अगर भारतीय टीम के लिए रिकॉर्ड की बात की जाये तो वो उनकी क्षमता के अनुरूप उतना खास नहीं है. परवेज रसूल ने भारतीय टीम के लिए एक वनडे और एक टी20 मैच खेला है, जिसमे उन्होंने वनडे में 2 व टी20 में 1 विकेट लिया है, वनडे में तो परवेज रसूल को बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला मगर एक टी20 मैच में मिले मौके में भी वो मात्र 5 रन ही बना पाए.इंग्लैंड में बढ़ी भारतीय कप्तान विराट कोहली की लोकप्रियता, इस महिला खिलाड़ी ने किया शादी के लिए प्रपोज

मगर घरेलु क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर में से एक 

परवेज रसूल का भारतीय टीम के लिए तो रिकॉर्ड खास नहीं है. मगर भारत के घरेलु क्रिकेट में परवेज रशुल की गिनती सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडरों में होती है, वो अपने फर्स्ट क्लास करियर के 58 मैचों में 38.87 की औसत से 3343 रन व 156 विकेट ले चुके है.

Related posts