पिता बनने की खुशी में पैट कमिंस ने मंगेतर को गिफ्ट किया इतना महंगा विला 1

आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम तेज गेंदबाज  पैट कमिंस को जल्द ही उनकी मंगेतर खुशखबरी देने वाली हैं. दरअसल कमिंस की मंगेतर प्रेगनेंट हैं. जिसके बाद अब सीनियर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ के घर में जल्द ही एक नया मेहमान दस्तक देने वाला है.

गौरतलब है कि पैट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. पैट कमिंस की मंगेतर बेकी बास्टन पेट से हैं. बेकी की डिलीवरी की तारीख टी-20 विश्वकप से पहले की है. कमिंस ने इसी खुशी में अपनी मंगेतर को एक बेहद ही खास तोहफ़ा दिया है.

शादी से पहले पिता बन जाएंगे पैट

पैट कमिंस

कमिंस की मंगेतर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है. उनकी इस पोस्ट पर साथी खिलाड़ी डेविड वार्नर की पत्नी कैंडिस वार्नर ने बधाई दी है उन्होंने बधाई देते हुए कमिंस और बास्टन के लिए कमेंट करते हुए लिखा सेंसेशनल न्यूज.

गौरतलब है कि कमिंस और बास्टन एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे. इसके बाद दोनों लोगों ने एक साथ जिंदगी बिताने का फैसला किया. इसके बाद ही दोनों ने सगाई भी कर ली. बेबी के जन्म के साथ ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

पत्नी को कमिंस ने गिफ़्ट किया विला 

पैट कमिंस

उधर कोरोना के संकट के चलते आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया था. बायो बबल टूटने की वजह से कई सारे देशी और विदेशी खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे.

ऐसे में आईपीएल के शेष बचे 31 मैचों को अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है हालांकि कई विदेशी खिलाड़ी पहले ही आईपीएल को छोड़कर स्वदेश वापस चले गए थे. वहीं आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी फ़िलहाल मालदीव में ठहरे हुए हैं.

कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया है आईपीएल

पिता बनने की खुशी में पैट कमिंस ने मंगेतर को गिफ्ट किया इतना महंगा विला 2

चूंकि, आस्ट्रेलिया (Australia) की सरकार की ओर से भारत की ओर से आने वाली सभी फ्लाइटों को रद्द कर दिया गया है. इस कारण सभी खिलाड़ी मालदीव में ही रुके हुए हैं आस्ट्रेलिया सरकार की ओर से ढील मिलने के बाद ही खिलाड़ी स्वदेश वापस जा सकेंगे.

पैट कमिंस की ओर से भारत को कोरोना से निपटने के लिए 50 हजार यूएस डालर का दान दिया गया है. इसके अलावा आस्ट्रेलियाई सरकार की ओर से कोरोना संकट में भारत की मदद करने का वादा किया गया है.