पैट कमिंस को मिला का कॉन्ट्रैक्ट,गर्लफ्रेंड ने जताई ये इच्छा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पैट कमिंस ने केकेआर से 15.5 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट किया हासिल, तो गर्लफ्रेंड ने जताई ये इच्छा 

पैट कमिंस ने केकेआर से 15.5 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट किया हासिल, तो गर्लफ्रेंड ने जताई ये इच्छा

19 दिसंबर को आईपीएल 2020 ऑक्शन बहुत ही रोमांचक रहा. इस ऑक्शन में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 15.5 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदकर अपनी टीम का हिस्सा बनाया है. इसी के साथ कमिंस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गए हैं. अब तेज गेंदबाज ने खुलासा किया है कि उनकी गर्लफ्रेंड उनके इस आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट को जानने के बाद किस तोहफे की डिमांड की है.

पैट कमिंस की गर्लफ्रेंड ने जताई इच्छा

पैट कमिंस

कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा 15.5 करोड़ रुपये की रकम हासिल करने वाले पैट कमिंस ने खुलासा किया है कि उनकी गर्लफ्रेंड ने उनसे कुछ चीजें खरीदने की बात कही है. खुद कमिंस ने इस बारे में बताते हुए कहा, जब मैं आईपीएल ऑक्शन देख रहा था, तो मैं विश्वास ही नहीं कर पा रहा था कि मैं क्या देख रहा हूं. तभी मेरी गर्लफ्रेंड (बैकी बॉटसन) ने सबसे पहले मुझसे कहा कि अब हम कुत्ते और ढेर सारे टॉयज खरीद सकते हैं ना.

15.5 करोड़ में केकेआर ने पैट कमिंस को खरीदा

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ने आईपीएल ऑक्शन में अपना नाम 2 करोड़ की बेस प्राइज के साथ ड्राफ्ट किया था. शुरुआत से ही उम्मीद की जा रही थी कि 26 वर्षीय तेज गेंदबाज पर ऑक्शन में बड़ी-बड़ी बोली लग सकती हैं.

तभी जब कमिंस का नाम आया तो दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीमों ने भी बोलियां लगाई लेकिन अंत में जब कीमत काफी अधिक बढ़ गई तो दोनों फ्रेंचाइजियों ने हाथ पीछे खींच लिए और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने अपने पुराने खिलाड़ी को 15.5 करोड़ रुपये में खरीदकर टीम का हिस्सा बना लिया है.

पहले भी खेल चुके हैं आईपीएल में कमिंस

पैट कमिंस

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने 2014 में कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए खेलते हुए अपना आईपीएल डेब्यू किया था. 2017 की नीलामी में दिल्ली ने उन्हें 4.5 करोड़ में अपने साथ जोड़ा था. दिल्ली के लिए उन्होंने 12 मैच खेले थे.2018 में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 5 करोड़ 40 लाख की रकम देकर खरीदा था.

हालांकि, चोटिल होने की वजह से वह नहीं खेल पाए और फिर मुंबई इंडियंस ने उन्हें रिलीज कर दिया. आईपीएल आंकड़ों की बात करें तो, कमिंस 16 मैचों में 8.29 की इकोनॉमी के साथ 17 विकेट हासिल कर चुके हैं.

Related posts