VIDEO : पैट कमिंस को भारतीय फैन ने दिया लाजवाब तोहफा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO :आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी पैट कमिंस को भारतीय फैन ने भारत आने पर दिया ये लाजवाब तोहफा 

VIDEO :आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी पैट कमिंस को भारतीय फैन ने भारत आने पर दिया ये लाजवाब तोहफा

इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी पैट कमिंस इस समय भारत तथा ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों कि वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के मुख्य गेंदबाज के रूप में भारत आये हैं. मालूम हो कि आईपीएल 2020 की ऑक्शन में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने उन्हें पिछले 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा था. कमिंस भारत पहुंचने के बाद अपने एक भारतीय प्रशंसक से मिले, जिन्होंने उन्हें 2015 केकेआर की जर्सी गिफ्ट की दरअसल यह जर्सी 2015 की थी. आपको बता दें कि कमिंस ने 2014 और 2015 में केकेआर के लिए खेला था.

पैट कमिंस को फैन ने गिफ्ट की जर्सी

पैट कमिंस

कोलकाता नाईट राईडर्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में पैट कमिंस कोलकाता की जर्सी पहने हुए दिख रहें है तथा उस फैन का शुक्रिया अदा भी कर रहे हैं जिन्होंने उन्हें यह जर्सी गिफ्ट की है.

पैट कमिंस इस वीडियो में कह रहे हैं

मैं भारत में वापस आ गया हूँ. मैं यहाँ आते ही अपने फैन के पास गया जिसने मुझे कोलकाता नाईट राइडर्स की एक पुरानी जर्सी दी. यह जर्सी 2015 की है जब मैं केकेआर की टीम में था. बहुत सारी यादें फिर से ताजा हो गयी हैं. मैं आईपीएल 2020 के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हूँ.

ईडन गार्डन में कुछ बेहतरीन यादें हैं. जब मैं छोटा बच्चा था तो मुझे याद है कि इस मैदान में बहुत क्रिकेट खेला जाता था और एक लाख भारतीय प्रशंसकों को क्रिकेट के लिए पागलों की तरह शोर मचाते हुए देखा है.

पहला मुकाबला जीती ऑस्ट्रेलिया

VIDEO :आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी पैट कमिंस को भारतीय फैन ने भारत आने पर दिया ये लाजवाब तोहफा 1

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया 49.1 ओवर में 255 रनों पर ऑलआउट हो गई. इस तरह ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 256 रनों का टारगेट मिला. जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने बिना विकेट गंवाए मैच अपने नाम कर लिया.

Related posts