आईपीएल में 15.5 करोड़ में बिके पैट कमिंस ने इस टी-20 लीग में ना खेलने का किया फैसला

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल में 15.5 करोड़ में बिके पैट कमिंस ने इस टी-20 लीग में ना खेलने का किया फैसला 

आईपीएल में 15.5 करोड़ में बिके पैट कमिंस ने इस टी-20 लीग में ना खेलने का किया फैसला

19 दिसंबर गुरूवार को ही पैट कमिंस आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बने थे.  उन्हें आईपीएल 2020 की नीलामी में कोलकाता नाईट राइडर्स ने 15.5 करोड़ की मोटी रकम में खरीदा था. वह आईपीएल में पहले भी केकेआर की टीम के सदस्य रह चुके हैं. हालांकि इसी बीच पैट कमिंस से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर आ रही है.

भारत दौरे के चलते बिग बैश लीग नहीं खेलने का किया फैसला

पैट कमिंस

भारत दौरे के चलते पैट कमिंस ने बिग बैश लीग नहीं खेलने का फैसला किया है. बता दें, कि तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत आने वाली है. सीरीज का पहला वनडे 14 जनवरी को मुंबई में, दूसरा 17 जनवरी को राजकोट में व तीसरा 19 जनवरी को बेंगलुरु में खेला जाएगा.

इस सीरीज से पहले पैट कमिंस खुद को तरोताजा रखना चाहते हैं और उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला किया है. बता दें, कि पहले खबरें थी कि न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज के बाद वह बिग बैश लीग में अपनी टीम सिडनी थंडर्स के लिए कुछ मैच खेलेंगे, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है. हालांकि, स्टीवन स्मिथ और जोश हेजलवुड जैसे खिलाड़ियों की अब भी बिग बैश में खेलने की संभावना बनी हुई है.

उम्मीद है ड्रेसिंग रूम में आएगा और पिज्जा खिलायेगा

आईपीएल में 15.5 करोड़ में बिके पैट कमिंस ने इस टी-20 लीग में ना खेलने का किया फैसला 1

इस बात की पुष्टि करते हुए सिडनी थंडर्स के गेंदबाजी कोच शेन बांड ने अपने बयान में कहा, “भले ही वह इस बिग बैश लीग में नहीं खेलने वाला है, लेकिन हमें उम्मीद है कि वह ड्रेसिंग रूम में कुछ मैचों के लिए आएगा और हमें पिज्जा खिलायेगा. मैं निश्चित रूप से कुछ गेम के लिए उसे ड्रेसिंग रूम में आमंत्रित कर रहा हूँ.

वह एक महान खिलाड़ी है. पिछले सीज़न उसने हमारी टीम के लिए बहुत शानदार प्रदर्शन किया था. हालांकि इस बार हमने उसकी भावनाओं को समझा है उसने बताया है कि उसे ब्रेक की आवश्यकता है.”

शानदार रहा है पैट कमिंस का अब तक का क्रिकेट करियर

कमिंस

आपकों बता दे, कि पैट कमिंस ने अबतक अपने देश के लिए 28 टेस्ट मैच, 58 वनडे मैच व 25 टी20 मैच खेले हैं. वनडे में वह 96 केट, टेस्ट में 134 विकेट व टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 32 विकेट ले चुके हैं. वह क्रिकेट इतिहास के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक माने जाते हैं.

Related posts