पैट कमिंस का चौंकाने वाला बयान, कहा 'विराट का शतक छोड़िए मैंने तो एशिया कप देखा तक नहीं' 1

एशिया कप 2022 में भारत ने शानदार प्रदर्शन भले ही ना हीं किया हो लेकिन इस श्रृंखला में विराट कोहली का बल्ला खूब चला। यही नहीं पूरी एशिया कप की सबसे खास बात यह थी की सारी मैच रोमांचक रही जिसको देखते हुए ऐसा ही रोमांच टी20 वर्ल्ड कप के लिए जताई जा रही है।

ज्ञात हो कि जिस तरह से एशिया कप के मैच हुए हैं, उसे देखते हुए सभी को इस बात पर विचार करना होगा कि ऑस्ट्रेलिया जैसी टीमों की भी इस मैच पर नजर रखनी चाहिए, ताकि उन्हें टीम की ताकत और कमजोरियों का पता चल सके। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस (Pat Cummins) को ऐसा महसूस नहीं होता।

बता दें कि पैट कमिंस (Pat Cummins) तीन टी20 सीरीज के लिए भारत आए हैं। वह टीम के उपकप्तान भी हैं। 20 सितंबर को मोहाली में होने वाले पहले टी20 मैच से पहले उन्होंने चौंकाने वाली बात कही है। कमिंस ने कहा कि मैंने एशिया कप का कोई मैच नहीं देखा, लेकिन यह जरूर है कि विराट कोहली ने शतक लगाया था।

कमिंस ने कहा की उन्होंने एशिया कप नहीं देखा

पैट कमिंस का चौंकाने वाला बयान, कहा 'विराट का शतक छोड़िए मैंने तो एशिया कप देखा तक नहीं' 2

कमिंस (Pat Cummins) ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मैंने एशिया कप-2022 भी नहीं देखा है। क्या श्रीलंका जीत गया? दरअसल मैंने तो मैच भी नहीं देखा। मुझे लगता है कि विराट कोहली ने शतक बनाया है। वह टी20 सीरीज में हमारे लिए बड़ी चुनौती हैं।

कमिंस (Pat Cummins) ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया की तुलना में भारत में टी20 मैच दूसरे तरीके से खेले जाते हैं। मुझे लगता है कि आप यहां की स्थिति में जल्द ही बदलाव करना चाहेंगे। कुछ दिन ऐसे भी होंगे जब आपको धीरे-धीरे विकेट मिलने वाले हैं। ऐसे में धीमी गेंद गेंदबाजों के लिए ज्यादा जरूरी और महत्वपूर्ण हो जाती है

विराट कोहली है अभी शानदार फॉर्म में

पैट कमिंस का चौंकाने वाला बयान, कहा 'विराट का शतक छोड़िए मैंने तो एशिया कप देखा तक नहीं' 3

एशिया कप में विराट कोहली ने 5 मैचों में 148 के स्ट्राइक चार्ज और 92 के औसत से 276 रन बनाए। कमिंस ने कोहली की जिस पारी की बात की, उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के अंतिम जबरदस्त-4 मैच में प्रदर्शन किया। कोहली ने इस मैच में नाबाद 122 रन की पारी खेली थी।

यह टी20 में किसी भी भारतीय की सर्वश्रेष्ठ पारी है।बता दें कि कमिंस (Pat Cummins) का यह बयान भारत के साथ श्रृंखला में खूब रोमांच प्रदान करेगा जहां उनका सीधा मुकाबला रोहित शर्मा और विराट कोहली से होगा।