खलील अहमद की गेंदबाजी पर इरफ़ान पठान ने उठाए सवाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इरफ़ान पठान ने इस खिलाड़ी के प्रदर्शन पर उठाए सवाल 

इरफ़ान पठान ने इस खिलाड़ी के प्रदर्शन पर उठाए सवाल

भारत और बांग्लादेश के बीच राजकोट में खेला गया दूसरा टी-20 मैच भारत ने 8 विकेट के अंतर से जीत लिया था. इस मैच में रोहित शर्मा ने 83 रन की विस्फोटक पारी खेलते हुए भारतीय टीम को जीत दिलाई थी. हालांकि यह मैच खलील अहमद के लिए अच्छा नहीं वह अपने 4 ओवर की गेंदबाजी में कुल 44 रन खर्च कर बैठे थे और इस दौरान उन्होंने सिर्फ 1 विकेट हासिल किया था.

दिल्ली टी-20 में हार के थे सबसे बड़े गुनाहगार

खलील अहमद

दिल्ली टी-20 में भी खलील अहमद ने अपने 4 ओवर में 37 रन खर्च कर दिए थे. दिल्ली टी-20 में उन्होंने अपनी अंतिम 4 गेंदों पर लगातार 4 चौके खर्च किये थे. वहीं राजकोट में भी उन्होंने अपने शुरूआती 3 गेंदों पर 3 चौके दिए थे. इस तरह उन्होंने 7 गेंदों पर 7 चौके खाने का एक शर्मनाक रिकॉर्ड बना दिया है.

उन पर टीम मैनेजमेंट भरोसा दिखा रही है और लगातार मौके दे रही है, लेकिन वह अब तक इन मौकों का फायदा नहीं उठा पाए हैं.

खलील की गेंदबाजी पर पठान ने उठाए सवाल

इरफ़ान पठान ने इस खिलाड़ी के प्रदर्शन पर उठाए सवाल 1

इरफ़ान पठान ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, “खलील अहमद के लिए अपने अवसरों का अच्छी तरह से उपयोग करना महत्वपूर्ण है. अब तक उनसे बहुत अधिक प्रभाव नहीं देखा है.”

बता दें, कि इरफ़ान पठान ने संन्यास का ऐलान तो नहीं किया है, लेकिन वह अब कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं.

ऐसा रहा है उनका क्रिकेट करियर

खलील अहमद

खलील अहमद ने भारतीय टीम के लिए 11 वनडे मैच और 13 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हुए हैं. अपने खेले 11 वनडे मैचों में उन्होंने 15 विकेट हासिल किये हैं और इस दौरान उनकी 5.81 की इकॉनमी रेट रही है. वहीं 13 टी-20 मैचों के करियर में उन्होंने 13 विकेट ही हासिल किये हैं. इस दौरान उन्होंने 9.00 की इकॉनमी रेट से रन खर्च किये हैं.

Related posts