इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी पॉल कॉलिंगवुड ने पाकिस्तान से लौटते ही ये क्या कह दिया, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड भी नहीं सहमत | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी पॉल कॉलिंगवुड ने पाकिस्तान से लौटते ही ये क्या कह दिया, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड भी नहीं सहमत 

इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ी पॉल कॉलिंगवुड ने पाकिस्तान से लौटते ही ये क्या कह दिया, इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड भी नहीं सहमत

पाकिस्तान में अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी के लिए अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने जो कदम उठाया था, उसमे वे सफल होते दिख रहे हैं क्योकि विश्व एकादश की जो टीम पाकिस्तान में तीन मैच की टी20 सीरीज खेलने के लिए आयीं थी, उसके सभी खिलाड़ियों ने अपने देश में वापस जाकर पाकिस्तान में इस सीरीज के अपने अनुभव के बारे में अभी तक जो भी बातें की हैं, वह पाकिस्तान में अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी के कदम को और पुख्ता करता हैं.

विश्व एकादश की टीम में शामिल में इंग्लैंड टीम के पूर्व आलराउंडर पॉल कॉलिंगवुड ने भी पाकिस्तान से लौटने के बाद इसी तरफ इशारा किया हैं.

सुरक्षा के थे पुख्ता इंतजाम

पॉल कॉलिंगवुड ने वापस आने के बाद बीबीसी को दिए अपने इंटरव्यू में पाकिस्तान की सुरक्षा पर बोलते हुए कहा कि

पाकिस्तान में हमने पांच दिन बिताएं और वहां पर हमें सुरक्षा के वहीं इंतजाम काफी अच्छे मिले हमें हर समय एक कड़ी सुरक्षा घेरा में रखा गया और यदि ये एक लम्बा दौरा होता तो काफी महंगा भी साबित हो सकता था. आपके आस – पास हर समय आर्मी के काफी सारे जवान खड़े रहते थे. जो अच्छा भी था और इससे हमें भी सेफ होने का एहसास हो रहा था.”

पाकिस्तान के दौरे पर विचार करना चाहिए

पॉल कॉलिंगवुड ने अपने इस इंटरव्यू के दौरान आगे कहा, कि

“यदि जिस तरह की सुरक्षा व्यवस्था में हमें रखा गया हैं, उसके बाद दूसरे देशों को पाकिस्तान का दौरा करने पर विचार करना चाहिए. हमने इस दौरे पर जब भी होटल से मैदान का सफर किया उस समय सभी रोड्स को बंद कर दिया जाता था, जहाँ से हमें गुजरना था. इस तरह की कड़ी सुरक्षा होने पर टीम के सभी खिलाड़ी अपने आप को सेफ महसूस कर रहे थे.”

अपने खेल के लिए कुछ अच्छा किया

पाकिस्तान में तीन टी20 मैच खेलने के अपने अनुभव के बारे में पॉल कॉलिंगवुड ने आगे कहा कि

“आपको इस सीरीज को एक बहुत बड़ी पहल के रूप में देखना चाहिए, क्योकि और वह हमें पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के चेहरे पर साफ तौर पर देखने को मिल रही थी, क्योकि उन्हें काफी लम्बे अर्से के बाद अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेलने का मौका मिला था. मुझे अब ऐसा लगता हैं कि हमने इस खेल के लिए कुछ बड़ा किया हैं.”

Related posts

Leave a Reply