पॉल हेमैन ने थमाया बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह को नोटिस, जाने क्या हैं मामला

Trending News

Blog Post

WWE न्यूज़

ब्रोक लेस्नर के वकील पॉल हेमैन ने रणवीर सिंह को भेजा कानूनी नोटिस, चुकानी पड़ सकती है मोटी रकम 

ब्रोक लेस्नर के वकील पॉल हेमैन ने रणवीर सिंह को भेजा कानूनी नोटिस, चुकानी पड़ सकती है मोटी रकम

मौजूदा समय में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह इंग्लैंड में अपनी आने वाली फिल्म ’83’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. रविवार, 16 जून को जब मैनचेस्टर के मैदान पर भारत बनाम पाकिस्तान का मैच खेला गया था, तब रणवीर सिंह भी स्टेडियम में मौजूद थे. रणवीर सिंह को ना सिर्फ टीम इंडिया का समर्थन करते देखा गया, बल्कि उन्होंने मैदान पर स्टार स्पोर्ट्स की टीम के साथ खिलाड़ियों के साथ बातचीत भी की.

मैच के बाद रणवीर सिंह ने भारतीय ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या के साथ अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी और कैप्शन देते हुए लिखा था, ‘ईट, स्लीप, डोमिनेट, रिपीट. नाम हैं हार्दिक पांड्या..’

ट्वीट पड़ा महंगा 

रणवीर सिंह को यह ट्वीट डालना काफी महंगा पड़ा. दरअसल इस ट्वीट को देखने के बाद रेसलिंग जगत के दिग्गज ब्रोके लेसनर के वकील पॉल हेमैन ने रणवीर के ट्वीट पर अपना गुस्सा प्रकट किया और सरेआम रणवीर को कड़ी चेतावनी तक दे डाली.

पॉल हेमैन ने रणवीर पर यह आरोप लगाया कि उन्होंने (रणवीर सिंह) उनके शब्दों का प्रयोग किया हैं. वह शब्द जो ब्रोक लेसन्र रिंग में एंट्री लेते समय बोलते हैं.

थमाया लीगल नोटिस 

हाल में ही द स्टैट्समैन ने अपनी एक खबर में यह लिखा कि पॉल हेमैन ने रणवीर सिंह को वार्न (चेतवानी) दी, लेकिन अब पॉल हेमैन का ऐसा कहना हैं कि उन्होंने रणवीर सिंह को कोई चेतवानी नहीं दी हैं, बल्कि उन्हें नोटिस थमाया हैं. पॉल हेमैन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैंने चेतावनी नहीं दी, मैंने सीधा नोटिस दिया हैं.’

पहले भी जताई थी नाराजगी

इससे पहले भी वह उन्होंने क्रिकेट वर्ल्ड कप को फटकार लगाई थी. दरअसल कुछ समय पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप ने महेंद्र सिंह धोनी के लिए यह ट्वीट किया था, ‘ईट, स्लीप, फिनिश गेम और रिपीट.’ इस पर हेमैन ने कहा था, क्रिकेट वर्ल्ड कप मेरे मंत्र का प्रमोशन कर रहा हैं.

Related posts