PBKS

IPL 2022 के लीग मैच का आखिरी मुकाबला आज यानी कि रविवार को पंजाब किंग्स (PBKS) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए PBKS के सामने 158 रनों का लक्ष्य रख दिया। PBKS की  तरफ से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली। आज के इस मुकाबले में PBKS की तरफ से हरप्रीत बरार और नेथन एलिस घातक गेंदबाजी करते हुए SRH के बल्लेबाजों को बेहद परेशान करते हुए दिखे।

बरार ने की घातक गेंदबाजी

SRH vs PBKS : बरार और एलिस ने SRH के बल्लेबाजों को दिखाये दिन में तारे 1

रविवार को खेले गये लीग मैच के आखिरी मुकाबले में PBKS की तरफ से हरप्रीत बरार ने बेहतरीन गेंदबाजी की है। आज के इस मैच में बरार ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 26 रन देकर 3 विकेट चटकाये हैं। इस तीन विकेट के रूप में SRH के स्टार ओपनर अभिशेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी और एडेन मर्करम का विकेट शामिल है। SRH के ओपनर अभिशेक शर्मा की बात करे तो ये काफी आक्रमक बल्लेबाजी कर रहे थे जो कि PBKS के मुसीबत खड़ी कर सकती थी जिसके बाद कप्तान ने बरार पर भरोसा करते हुए उन्हें गेंद थमाई औ बरार ने भी कप्तान को निराश नहीं किया।

एलिस ने चटकाये 3 विकेट

SRH vs PBKS : बरार और एलिस ने SRH के बल्लेबाजों को दिखाये दिन में तारे 2

PBKS की तरफ से बरार के अलावा नेथन एलिस ने भी 3 विकेट चटकाये। इन्होंने 4 ओवरों में 40 रन देकर 3 विकेट चटकाने में कामयाब हुए थे। एलिस ने SRH के निकोलस पूरन के अलावा वाशिंगटन संंदर और जे सुचिथ को भी अपना शिकार बनाया। बता दें कि वाशिंगटन सुंदर ने आउट होने से पहले एलिस के खिलाफ 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 25 रन बनाये थे। वहीं जे सुचिथ तो खाता भी नहीं खोल पाये और अपनी पहली गेंद पर ही एलिस का शिकार हो गये।

प्लेऑफ से बाहर हो गयी दोनों ही टीमें

PBKS

बता दें कि दोनों ही टीमें पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। इस सीजन में दोनों ही टीमों ने शषुरूआत तो अच्छी की लेकिन फिर धीरे धीरे इनका प्रदर्शन गिरता ही चला गया। प्वाइंट्स टेबल में जहां PBKS ने अपनी 13 मैचों में 6 में जीत और 7 में हार के साथ 12 अंक लेकर छठे तो वहीं SRH भी अपने 13 मुकाबलों में 6 जीत और 7 हार के साथ 12 अंक लेकर सातवें पायदान पर है।