पीसीबी के प्रमुख एहसान मनी ने भारत से सीरीज खेलने पर कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पीसीबी चैयरमैन एहसान मनी का बड़बोलापन, कहा भारत को खेलनी है सीरीज तो आकर करे हमसे बात 

पीसीबी चैयरमैन एहसान मनी का बड़बोलापन, कहा भारत को खेलनी है सीरीज तो आकर करे हमसे बात

पाकिस्तान क्रिकेट टीम पिछले कई सालों से भारत के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज खेलने को लेकर छटपटा रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड किसी तरह से किसी द्विपक्षीय सीरीज के मुड़ है, लेकिन दोनों ही देशों के सीमा पर तनाव के चलते और राजनीति तनाव के चलते कोई द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली जा रही है।

पीसीबी चैयरमैन एहसान मनी का बड़बोलापन, कहा भारत को खेलनी है सीरीज तो आकर करे हमसे बात 1

पीसीबी चीफ एहसान मनी का बड़बोलापन

अगर भारत को खेलना है क्रिकेट तो खुद आकर करें बात

पीसीबी भारत के साथ कोई सीरीज खेलने की लगातार कोशिश तो कर रहा है लेकिन उन्हें अब तक कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है। अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख एहसान मनी ने साफ कर दिया कि वो अब बीसीसीआई से द्विपक्षीय सीरीज को लेकर बात नहीं करेंगे।

पीसीबी चैयरमैन एहसान मनी का बड़बोलापन, कहा भारत को खेलनी है सीरीज तो आकर करे हमसे बात 2

पीसीबी चीफ एहसान मनी ने साफ कहा कि “अब बीसीसीआई खुद उनके पास आकर बात करेगा। एहसान मनी ने कहा, अगर भारत हमारे खिलाफ खेलना चाहता है तो उन्हें आकर बात करनी चाहिए। मैं उनके खिलाफ सीरीज की बात नहीं करूंगा।”

एहसान मनी ने जताया श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड का अहसान

श्रीलंका क्रिकेट टीम के पाकिस्तानी दौरे को लेकर एहसान मनी ने श्रीलंका के खिलाड़ियों का अहसान जताया और कहा कि “हमें नहीं भूलना चाहिए कि श्रीलंका की टीम दस साल पहले यहां आतंकवादी हमलें का निशाना बनी थी। वही टीम अब देश में क्रिकेट का समर्थन करने के लिए फिर से पाकिस्तान आ गई। मैं श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड का आभारी हूं।”

पीसीबी चैयरमैन एहसान मनी का बड़बोलापन, कहा भारत को खेलनी है सीरीज तो आकर करे हमसे बात 3

“हमने हमेशा श्रीलंका क्रिकेट टीम का समर्थन किया है। कोलंबो हमले के दस दिन बाद ही हमने अपनी अंडर-19 क्रिकेट टीम श्रीलंका भेजी थी।”

कोई भी देश नहीं है आतंकवाद से सुरक्षित

इसके साथ ही एहसान मनी ने किसी भी देश को आतंकवाद से सुरक्षित नहीं माना है। मनी ने कहा कि

पीसीबी चैयरमैन एहसान मनी का बड़बोलापन, कहा भारत को खेलनी है सीरीज तो आकर करे हमसे बात 4

“दुनिया का कोई भी देश आतंकवाद से सुरक्षित नहीं है। न्यूजीलैंड को बड़े पैमाने पर आतंकी हमले का सामना करना पड़ा है। सुरक्षा व्यवस्था के मामले में हम किसी से भी पीछे नहीं है। पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट के पुनरुद्धार के लिए सेना एंजेसी और पुलिस की बड़ी भूमिका है।”

 

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

Related posts