PSL के तीसरे सत्र के रद्द होने की खबर पर भड़के नजम सेठी, अफवाह फैलाने वालो को कड़े शब्दों में कही ये बात | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

PSL के तीसरे सत्र के रद्द होने की खबर पर भड़के नजम सेठी, अफवाह फैलाने वालो को कड़े शब्दों में कही ये बात 

PSL के तीसरे सत्र के रद्द होने की खबर पर भड़के नजम सेठी, अफवाह फैलाने वालो को कड़े शब्दों में कही ये बात

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन नजम सेठी ने उस बात को सिरे से खारिज कर दिया,जिसमें यह रिपोर्ट सामने आ रही थी कि पाकिस्तान में होने वाले प्रीमियर लीग को आगे की तारीख के लिए पोस्टपोन कर दिया है। इसको लेकर नजम सेठी ने अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी।

सिरे से खारिज किया पीएसएल के डेट बढ़ाने की बात

PSL के तीसरे सत्र के रद्द होने की खबर पर भड़के नजम सेठी, अफवाह फैलाने वालो को कड़े शब्दों में कही ये बात 1 PSL के तीसरे सत्र के रद्द होने की खबर पर भड़के नजम सेठी, अफवाह फैलाने वालो को कड़े शब्दों में कही ये बात 2

पीसीबी बोर्ड के चैयरमैन नजम सेठी ने अपने आफिशियल ट्वीटर हैंंडल से ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि,

पाकिस्तान प्रीमियर लीग के सीजन 3 का शुभारम्भ अपने समय पर ही होगा। उसके समय में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है। पहला मैच 22 फरवरी को दुबई में खेला जाएगा और आखिरी यानि फाइनल मुकाबला 25 मार्च को कराची के सरजमी पर खेला जाएगा। इसके अलावा होने वाला प्रोमों विज्ञापन की शुरूआत पहले ही शुरू हो चुकी है।”

जाने पीसीबी चैयरमैन ने क्या कहा अपने आफिशियल हैंडल पर

मीडिया रिपोर्ट्स में उड़ रही थी अफवाह

PSL के तीसरे सत्र के रद्द होने की खबर पर भड़के नजम सेठी, अफवाह फैलाने वालो को कड़े शब्दों में कही ये बात 3

आपको बता दे, कुछ दिनों पहले मीडिया रिपोर्ट्स में यह खबर सामने सुनायी दे रही थी कि तीसरे संस्करण में होने वाले पाकिस्तान प्रीमियर लीग में भाग लेने वाली कुल छह फ्रेंचाइजी टीम में से पांच फ्रेंचाइजी टीम तय समय पर बोर्ड को भुगतान नहीं दे पायी थी। इसके अलावा भुगतान की डेट 15 नवम्बर 2017 थी,जिसके पार होने के बाद भी पांच फ्रेंचाइजी टीम अपने अपने भुगतान देने में समर्थ नहीं हो सकी थी।

PSL के तीसरे सत्र के रद्द होने की खबर पर भड़के नजम सेठी, अफवाह फैलाने वालो को कड़े शब्दों में कही ये बात 4

अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चैयरमैन नजीम सेठी के आफिशियल ट्वीटर द्वारा घोषणा करने के बाद इन खबरो पर विराम लग गया। अब यह देखना बेहद दिलचस्प रहेगा कि भारत में होने वाले आईपीएल और आॅस्ट्रेलिया में खेलीज जाने वाली बिग बैश लीग की तर्ज पर क्या पाकिस्तान क्रिकेट प्रीमियर लीग नकल कर पाएगी या फिर पिछले सीजन की तरह यह पीसीएल सीजन फ्लाप साबित होगा।

Related posts

Leave a Reply