इमाम उल हक से जुड़े विवाद पर पीसीबी ने अपनी राय देने से किया मना, कहा ये उनक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इमाम उल हक से जुड़े विवाद पर पीसीबी ने तोड़ी चुप्पी, सुनाया ये फैसला 

इमाम उल हक से जुड़े विवाद पर पीसीबी ने तोड़ी चुप्पी, सुनाया ये फैसला

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम और उनके खिलाड़ियों के लिए जैसे ये साल अब तक एक बुरे सपने की तरह रहा है. विश्व कप में निराशाजनक प्रदर्शन और उसके साथ भारतीय टीम से मिली हार के बाद फैन्स का खिलाड़ियों से बर्ताव, उसके बाद अब इस टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक एक बड़े विवाद में पड़ गये हैं.

इमाम उल हक ऐसे फँस गये विवाद में

इमाम उल हक से जुड़े विवाद पर पीसीबी ने तोड़ी चुप्पी, सुनाया ये फैसला 1

पाकिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक इस समय एक बड़े विवाद में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. कल ट्वीटर पर इमाम उल हक के लड़कियों के साथ की गई बातचीत को किसी ने लीक कर दिया. लीक हुए बातों को देखकर साफ़ होता है की वो पिछले 6 महीने से 7 से 8 लड़कियों को डेट कर रहें है.

पिछले कुछ दिनों में कुछ लड़कियां सामने आई और कहा की इमाम ने उन्हें धोखा दिया है. इन लड़कियों में से एक लड़की ने बताया की दक्षिण अफ्रीका में मैं इमाम से कई बार मिली थी. लेकिन मुझे जल्द ही पता चल गया की वो कई लड़कियों को एक साथ डेट कर रहा है. ये बात लकड़ी ने एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर बोला.

पीसीबी ने इमाम उल हक पर बोलने से किया मना

इमाम उल हक से जुड़े विवाद पर पीसीबी ने तोड़ी चुप्पी, सुनाया ये फैसला 2

अब इस विवाद पर जब पत्रकारों ने पीसीबी से पूछा तो उन्होंने इस निजी बताते हुए कुछ भी बोलने से मना कर दिया. इमाम उल हक का फिलहाल पाकिस्तान टीम में जगह को लेकर कोई समस्या नहीं है. हालाँकि कुछ लोग मांग कर रहे हैं कि उन्हें सालाना करार से बाहर कर दिया जाए.

इमाम उल हक पर हमेशा ये आरोप लगता रहा है कि वो अपने दम पर टीम में नहीं आयें है. बल्कि वो इसलिए टीम में हैं, क्योंकी उनके रिश्तेदार और पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी इंजमाम उल हक बोर्ड के मुख्य चयनकर्ता थे. हालाँकि अब इंजमाम उल हक भी मुख्य चयनकर्ता नहीं रहें है.

अच्छा नहीं रहा इमाम का ये विश्व कप

इमाम उल हक से जुड़े विवाद पर पीसीबी ने तोड़ी चुप्पी, सुनाया ये फैसला 3

इंग्लैंड में हाल में खत्म हुआ विश्व कप इमाम के लिए अच्छा नहीं रहा था. उन्होंने 8 मैच में 38.12 की औसत से 305 रन बनाए थे. जिसमें 1 शतक और 1 अर्द्धशतक शामिल था. अभी तक अपने करियर में उन्होंने 36 एकदिवसीय मैच खेला है. जिसमें उन्होंने 54.48 की औसत से 1692 रन बनाए हैं. जिसमें 6 अर्द्धशतक और 7 शतक शामिल है.

 

Related posts