बोर्ड ने किया इरफान को निलंबित, अब कभी नहीं मिलेगी टीम में जगह | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बोर्ड ने किया इरफान को निलंबित, अब कभी नहीं मिलेगी टीम में जगह 

बोर्ड ने किया इरफान को निलंबित, अब कभी नहीं मिलेगी टीम में जगह

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने क्रिकेट टीम के गेंदबाज मोहम्मद इरफान को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है। वेबसाइट ‘ईएसपीएनक्रिकइन्फो डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, इरफान को पाकिस्तान क्रिकेट लीग (पीएसएल) से जुड़े कथित भ्रष्टाचार मामले में निलंबित निलंबित किया गया है।  बैंगलोर में डीआरएस विवाद के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर ये क्या कह गये युवराज सिंह

उल्लेखनीय है कि इस मामले में इरफान से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाद शरजील खान, खालिद लतीफ और नासिर जमशेद को पर भी पीएसएल में भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं।

ऐसा माना गया है कि इरफान ने दो बार पीसीबी की भ्रष्टाचार विरोधी नियमों का उल्लंघन किया है और इसके साथ ही वह हाल ही में सामने आए पीएसएल भ्रष्टाचार मामले में भी संलिप्त हैं। उनसे इस लीग के दौरान पूछताछ की गई थी, लेकिन साथ ही उन्हें खेलने की अनुमति भी दी गई थी।  होली खेलने धोनी के घर पहुँचे विराट, लेकिन धोनी ने किया कुछ ऐसा जिसकी उम्मीद कोहली को नहीं थी

पिछले सप्ताह पीसीबी ने इरफान को एक बार फिर भ्रष्टाचार विरोधी समिति के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया था लेकिन वह समिति के सामने पेश नहीं हुए थे। उनके साथ-साथ पीएसएल में कराची किग्स की ओर से खेलने वाले शाहजेब हसन को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

पीसीबी ने एक बयान में कहा, “हम अपनी जांच में आगे बढ़ रहे हैं। इरफान को पीसीबी भ्रष्टाचार रोधी संहिता के अंतर्गत अस्थायी रूप से निलंबित किया गया है और उन्हें एक नोटिस जारी किया गया है। इरफान से पहले शारजील खान, खालिद लतीफ और नासिर जमशेद को भी क्रिकेट के सभी प्रारूपों से निलंबित किया जा चुका है।”

Related posts