सीरीज रद्द करने से पहले पीसीबी 2 दिन और करेगा भारत के फैसले का इंतजार: पीसीबी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सीरीज रद्द करने से पहले पीसीबी 2 दिन और करेगा भारत के फैसले का इंतजार: पीसीबी 

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भारत और पाकिस्तान सीरीज पर कोई बात ना करने से, ये सीरीज अब लगभग रद्द ही होने के कगार पर है. दोनों टीमें 7 जनवरी को अपने अपने दौरे के लिए बाहर जाने वाली है.

भारतीय सरकार ने इस दौरे को हरी झंडी नहीं दिखाई, और सुषमा स्वराज ने भी पाकिस्तान दौरे पर क्रिकेट के बारे में कोई बात नहीं की. ये सीरीज के ना होने से पीसीबी को 40 से 50 मिलियन$ का नुकसान होगा.

लेकिन पीसीबी के प्रेसिडेंट शहरयार खान ने अभी तक आस नहीं छोडी है इस सीरीज को लेकर, और कहा की, हम अभी और 2 दिनों तक इंतजार करेंगे, और फिर अंतिम फैसला बताएंगे.

शहरयार खान ने पहले बताया था की, इस सीरीज की संभावना अब काफी कम है, और सुषमा स्वराज ने भी पाकिस्तानी अॉफिशयल से क्रिकेट सीरीज को लेकर कोई बात नहीं की.

उन्होंने कहा, हमे बताया गया की, क्रिकेट को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई, और ये सीरीज की आस अब काफी कम है.

अगर ये सीरीज नहीं हुई तो हमे 40 से 50 मिलियन$ का नुकसान होगा, क्योंकी श्रीलंका में हमने हॉटल बुकिंग से लेकर अन्य तैयारियां शुरू की थी.

उन्होंने कहा, हमे उम्मीद थी की कोई अच्छी खबर आएगी, लेकिन अब हम काफी निराश है.

 

उन्होंने कहा, “ये सीरीज ना होने से हमे आर्थिक नुकसान होगा, और बीसीसीआई को भी पता है. और अगर ऐसा हुआ तो आगें भविष्य में कोई भी सीरीज कराना मुश्किल होगा, और हमने पहले ही आईसीसी के भविष्य सीरीज पर हस्ताक्षर किये है.”

और शहरयार खान ने कहा, “अगले साल भारत में होने वाले टी ट्वेंटी विश्वकप में पाकिस्तान टीम खेलेगी या नहीं ये पाकिस्तान सरकार बतायेगी.”

और इस सीरीज के लिए श्रीलंका में खेलने की हरी झंडी पाकिस्तानी सरकार ने दी थी, लेकिन अब ये सीरीज होना मुश्किल है.

Related posts

Leave a Reply