एशिया कप 2018- भारत के जीत से पहले ही पीसीबी ने कर दी ऐसी गलती, जिसका भारतीय फैंस ने बनाया मजाक 1

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के तहत खेले गए ग्रुप मैच में हर किसी को एक रोमांचक मैच होने की उम्मीद थी, लेकिन यूएई में खेले जा रहे एशिया कप के ग्रुप ए मैच में बुधवार को भारत ने पाकिस्तान को आसानी ने 8 विकेट से पटखनी देते हुए इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की मेजबानी में खेले गए पिछले साल खिताबी मुकाबले की हार का बदला चुकता कर दिया।

Asia Cup: India beat Pakistan by 8 wickets

भारत ने पाकिस्तान को दी आसानी से पटखनी

पाकिस्तान टीम पिछले कुछ समय से शानदार प्रदर्शन कर रही है ऐसे में उम्मीद जतायी जा रही थी कि भारत और पाकिस्तान के बीच कांटे की टक्कर होगी लेकिन ये मैच पूरी तरह से एकतरफा और नीरस हो गया। क्योंकि इस मैच में भारत के गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को 162 रनों के स्कोर पर आउट करने के बाद 29 ओवरों में ही 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

एशिया कप 2018- भारत के जीत से पहले ही पीसीबी ने कर दी ऐसी गलती, जिसका भारतीय फैंस ने बनाया मजाक 2

मैच से पहले ही पीसीबी ने कर दी ऐसी गलती जो भारतीय फैंस को कर गई नाराज

वैसे भारतीय टीम ने तो आसानी से पाकिस्तान को पटखनी देकर भारतीय फैंस को जबरदस्त खुशी दिलायी लेकिन वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के द्वारा किए गए एक ट्वीट ने भारतीय फैंस को नाराज कर दिया। पीसीबी के द्वारा किए गए इस ट्वीट से पाकिस्तान की हार के बाद उनकी हालात तो बद से भी बदतर हो गई।

एशिया कप 2018- भारत के जीत से पहले ही पीसीबी ने कर दी ऐसी गलती, जिसका भारतीय फैंस ने बनाया मजाक 3

पीसीबी ने ट्वीट कर दिलायी चैंपियंस ट्रॉफी हार की याद

दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से बुधवार को मैच से पहले एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने पिछले साल चैंपियंस ट्रॉफी मैच के फाइनल की हाईलाइट्स का वीडियो पोस्ट किया।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि “यहां पर भारत-पाक के बीच खेले गए आखिरी मैच में क्या हुआ उसकी हाईलाइट्स है क्या ग्रीन शर्ट ओवल की लास्ट साल की जीत को दोहरा पाएगी?”

पीसीबी ने ट्वीट में ‘ happened ‘ की स्पेलिंग की जगह लिखा ‘hepoened

फैंस ने लिए भारत की जीत के बाद लिए जमकर मजे

वैसे ये जो पीसीबी ने लिखा है वो तो ठीक है लेकिन इस ट्वीट में उन्होंने’ happened ‘ अंग्रेजी शब्द की जगह पर ‘hepoened’ शब्द लिखा दिया। यानि इसकी अंग्रेजी स्पेलिंग पूरी तरह से गलत थी। फिर क्या था पाक की हार के बाद भारतीय फैंस को मौका मिल गया और उन्होंने ट्वीटर पर पीसीबी की इस गलती का जमकर मजाक बनाया ।

देखिए इसको लेकर आ रही ट्वीटर प्रतिक्रिया

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Leave a comment