तिरूवनंतपुरम के लोगों को है संजू सैमसन के खेलने की आस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IND vs WI- तिरुवनंतपुरम के मैदान पर लोकल बॉय संजू सैमसन को देखना चाहते है फैंस, जाहिर की ये इच्छा 

IND vs WI- तिरुवनंतपुरम के मैदान पर लोकल बॉय संजू सैमसन को देखना चाहते है फैंस, जाहिर की ये इच्छा

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच आज तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम पहले मैच की धमाकेदार जीत के बाद मजबूत इरादें के सात मैदान में उतरेगी तो वहीं मेहमान वेस्टइंडीज की टीम सीरीज में वापसी करना चाहेगी।

दूसरे टी20 में तिरुवनंतपुरम के फैन चाहते हैं अपने हीरो को देखना

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले इस दूसरे टी20 मैच में भारतीय टीम को दावेदार माना जा रहा है जो पूरी तरह से संतुलित और मजबूत नजर आ रही है। ऐसे में दूसरे टी20 मैच में क्या बदलाव होगा ये कह माना थोड़ा मुश्किल है।

IND vs WI- तिरुवनंतपुरम के मैदान पर लोकल बॉय संजू सैमसन को देखना चाहते है फैंस, जाहिर की ये इच्छा 1

लेकिन वहीं दूसरी तरफ केरल के तिरूवनंतपुरम के क्रिकेट फैंस चाहते हैं कि दूसरे टी20 मैच में उनके लोकल बॉय संजू सैमसन को मौका मिले। संजू सैमसन को भारतीय टीम में शामिल किया गया है जिनको शिखर धवन के चोटिल होने के बाद मौका दिया गया है।

संजू को मैदान में देखने के लिए उत्सुक हैं फैंस

पहले टी20 मैच में भारतीय टीम ने जबरदस्त जीत हासिल की जिसमें विकेटकीपर के रूप में ऋषभ पंत ही खेले थे। लेकिन दूसरे टी20 मैच में संजू सैमसन खेलेंगे या नहीं खेलेंगे ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन वहां के लोगों में अपने हीरो को मैदान में उतरने हुए देखने की उत्सुकता है।

IND vs WI- तिरुवनंतपुरम के मैदान पर लोकल बॉय संजू सैमसन को देखना चाहते है फैंस, जाहिर की ये इच्छा 2

केरल के तिरुवनंतपुरम के युवा क्रिकेट फैंस के एक दल ने संजू सैमसन के खेलने की पूरी उम्मीद जतायी है। इस फैंस ग्रुप ने कहा कि “हमें यकिन है कि भले ही केएल राहुल कल अच्छा आउटिंग करते हों, लेकिन हमारे युवा, संजू कल प्लेइंग इलेवन में होंगे, क्योंकि वो किसी भी स्थिति में बल्लेबाजी कर सकते हैं। हमारी चिंता ये है कि हमें बारिश के रूप में पूरे 20 ओवर का खेल मिलेगा। जो कल की भविष्यवाणी है।”

पिच क्यूरेटर का दावा, बारिश के बाद 30 मिनट में सूखा सकते हैं मैदान

आपको बतां दे कि तिरुवनंतपुरम में होने वाले दूसरे टी20 मैच में मौसम विभाग ने बारिश होने की भविष्यवाणी कर दी है। जिससे अब इस मैच में बारिश का साया मंडरा रहा है। लेकिन इस मैदान में ड्रेनर सिस्टम बहुत ही अच्छा है जो 30 मिनट में मैदान को सूखा कर दे सकता है।

IND vs WI- तिरुवनंतपुरम के मैदान पर लोकल बॉय संजू सैमसन को देखना चाहते है फैंस, जाहिर की ये इच्छा 3

इसको लेकर पिच क्यूरेटर बिजु ने कहा कि “मैदान की टर्फ के नीचे 3500 पाइप लगे हुए हैं। जो पानी को नीचे ले जाते हैं। उसे तुरंत ही बाहर कर दिया जाता है। भले ही मैच के दौरान बारिश हो, लेकिन खेल को दोबारा शुरू करने के लिए सिर्फ 30 मिनट की जरूरत होती है।”

Related posts