गलत ट्वीट करना जोफ्रा आर्चर को पड़ा भारी, आइसलैंड क्रिकेट ने लगाई फटकार

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

गलत ट्वीट करना जोफ्रा आर्चर को पड़ा भारी, आइसलैंड क्रिकेट ने बनाया मजाक 

गलत ट्वीट करना जोफ्रा आर्चर को पड़ा भारी, आइसलैंड क्रिकेट ने बनाया मजाक

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर आज कल लगातार चर्चा में बने हुए है. सोशल मीडिया पर जोफ्रा आर्चर के कुछ पुराने ट्वीटस खूब वायरल हो रहे है. मैच की परिस्तिथि चाहे जो कुछ भी क्यों ना… जोफ्रा आर्चर के पुराने ट्वीट उस हालात से मेल खा ही जाता है.

मौजूदा समय में लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर मेजबान इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच एकमात्र टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच को लेकर जोफ्रा आर्चर ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिसके चलते उन्हें पूरी दुनिया के सामने शर्मसार होना पड़ा.

गलत ट्वीट कर फंसे आर्चर

जोफ्रा आर्चर

दरअसल आयरलैंड के विरुद्ध खेले जा रहे टेस्ट मैच में पहले दिन जोफ्रा आर्चर ने इंग्लैंड की परिस्तिथि को देखते हुए एक ट्वीट किया. जोफ्रा आर्चर ने ट्वीट करते हुए कहा,

”गेंदबाजों के अनुरूप परिस्तिथियां देखकर अच्छा लगा… जिमी और ब्रॉड को इस विकेट पर रोकना मुश्किल होगा…”

आर्चर से हुई एक छोटी से गलती

जोफ्रा आर्चर

जोफ्रा आर्चर ने यह ट्वीट कर तो दिया, लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि इस मैच में जेम्स एंडरसन खेल रहे है या नहीं. दरअसल टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले जेम्स एंडरसन को टीम में शामिल किया गया था, लेकिन आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच शुरू होने से ठीक एक दिन पहले एंडरसन को चोट के चलते टीम से बाहर होना पड़ा.

बस फिर क्या था…. सोशल मीडिया यूजर्स ने जोफ्रा आर्चर को ट्रोल करने का एक भी मौका अपने हाथों से नहीं जाने दिया और उनका खूब मजाक भी उड़ाया.

आइसलैंड क्रिकेट ने तो जोफ्रा आर्चर को लेकर एक हैरान कर देने वाला ट्वीट कर डाला. आइसलैंड क्रिकेट ने जोफ्रा आर्चर के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा,

”अब इनको कौन समझाये? सच बोला जाए, तो क्या इंग्लैंड इस समय स्विच ऑफ मूड में है? वो खिलाड़ी जिसके बारे में यह आशा की जा रही है, कि वो अगले हफ्ते इंग्लैंड के लिए एशेज खेलेगा… उसको यह तक नहीं पता कि वर्तमान समय में टीम में क्या चल रहा है.”

Related posts