आईपीएल से निकालने की लोग कर रहे थे मांग अब ये खिलाड़ी जमकर कर रहा कमाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल से निकालने की लोग कर रहे थे मांग अब ये खिलाड़ी जमकर कर रहा कमाल 

आईपीएल से निकालने की लोग कर रहे थे मांग अब ये खिलाड़ी जमकर कर रहा कमाल

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए अभी तक ये आईपीएल अच्छा नहीं गया है. हैदराबाद की टीम ने अभी तक इस सीजन में 11 मैच खेले है जिसमें से मात्र 5 मैच में जीत दर्ज कर पाए है. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अपना पिछला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उनके ही मैदान पर 3 विकेट से हार गयी थी.

मध्यक्रम की समस्या से जूझ रही है सनराइजर्स हैदराबाद

आईपीएल से निकालने की लोग कर रहे थे मांग अब ये खिलाड़ी जमकर कर रहा कमाल 1

हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजों ने इस आईपीएल सीजन में बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की थी. इस टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने 11 मैच खेलकर 67.89 की शानदार औसत से 611 रन बनाए है.

इसके साथ ही उनके साथी सलामी बल्लेबाज जॉनी बैरेस्टो ने भी इस आईपीएल में 10 मैच खेलकर 55.62 की शानदार औसत से 445 रन बनाए है. लेकिन हैदराबाद के मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने इस पूरे सीजन में टीम के लिए रन नहीं बनाए है.

अब यदि हैदराबाद की टीम को प्लेऑफ में जाना है तो उसे अपने सभी मैच जीतने होंगे. मैच जीतने के लिए हैदराबाद के मध्यक्रम को टीम के लिए रन बनाने होंगे.

मनीष पांडे वापस लौट आए है फॉर्म में

आईपीएल से निकालने की लोग कर रहे थे मांग अब ये खिलाड़ी जमकर कर रहा कमाल 2

आईपीएल के शुरूआती मैच में मनीष पांडे अच्छे लय में नजर नहीं आ रहे थे और अपना विकेट गँवा दे रहे थे. मनीष पांडे ने इस आईपीएल में सीजन में 8 मैच खेलकर 198 रन बनाए है.

जो एक अच्छा आकड़ा नहीं है पर यदि आप उनके पिछले मैच देखे तो उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ नाबाद 83 रन और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 61 रन बनाए थे.

इस तरह से आप देखे तो मनीष पांडे ने पिछले दो मैच में 144 रन बना डाले है. यदि मनीष पांडे इसी तरह शानदार बल्लेबाजी करते रहे तो वो भारतीय टीम में भी अपनी वापसी कर सकते है.

केन विलियम्सन की टीम को जीतने होंगे अपने सभी मैच

आईपीएल से निकालने की लोग कर रहे थे मांग अब ये खिलाड़ी जमकर कर रहा कमाल 3

इस समय हैदराबाद की टीम पॉइंट्स टेबल में नंबर 4 पर मौजूद है. अब हैदराबाद की टीम को अपना अगला मैच अपने घरेलु मैदान पर किंग्स इलेवन पंजाब के साथ खेलना है.

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें

Related posts