मोहम्मद शमी की पत्नी के ड्रेस को लेकर चल रहे विवाद पर आया मोहम्मद कैफ का बयान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मोहम्मद शमी की पत्नी के ड्रेस को लेकर चल रहे विवाद पर आया मोहम्मद कैफ का बयान 

मोहम्मद शमी की पत्नी के ड्रेस को लेकर चल रहे विवाद पर आया मोहम्मद कैफ का बयान

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने कल अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी पत्नी का एक फोटो पोस्ट की, जिसको लोगो द्वारा खूब ट्रोल किया गया. कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स किए और मोहम्मद शमी को यह सलाह भी दे डाली, कि वो अपनी पत्नी की स्लीवलेस ड्रेस की फोटो शेयर ना करे.

मोहम्मद शमी की पत्नी के ड्रेस को लेकर चल रहे विवाद पर आया मोहम्मद कैफ का बयान 1

दरअसल, शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहान के साथ फेसबुक में एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहान ने ब्राउन कलर का स्लीवलेस कट गाउन पहना हुआ हैं.

यह भी पढ़े : बेटे और पुत्र जैसा रिश्ता है धोनी के साथ : मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी द्वारा पोस्ट की गई हफ्तों को देखकर कुछ लोग भड़क उठे और काफी बुरी तरह की बातें करने लगे. लोगो ने मोहम्मद शमी को और उनकी पत्नी को धर्म का पालन करते हुए दिखाई दिए. यही नहीं कुछ लोगो ने तो हसीन जहान को हिजाब में फोटो खिंचवाने की सलाह तक दे डाली.

समाज के लोगो को मोहम्मद शमी की पत्नी के कपड़ो पर बहुत आपत्ति जताई हैं. लोग इस्लाम और अल्लाह का हवाला देते हुए शमी को चार बात सुनाते हुए नज़र आये.

यह भी पढ़े : तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने उड़ाया विराट कोहली के फील्डिंग का मजाक

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के लगातार बढ़ रहे विवाद को देख भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ भी इस जंग में कूद पड़े और उन फैंस को आड़े हाथ लिया जो शमी और उनकी पत्नी की तस्वीर पर आपत्ति जता रहे थे.

मोहम्मद कैफ ने ट्वीट करते हुए लिखा, कि

”मोहम्मद शमी की पत्नी की ऊपर जो कमेंट्स किये जा रहे हैं, वो बेहद ही शर्मनाक हैं. मोहम्मद शमी का पूरा समर्थन करे. हमारे देश में और भी काफी अहम मुद्दे हैं चर्चा के लिए.”

Related posts