आईपीएल फाइनल से पहले धोनी ने देश के युवा तेज गेंदबाजों के लिए बोली ये बड़ी बात

ashutosh / 26 May 2018

आईपीएल 11 का फाइनल मैच हैदराबाद और चेन्नई के बीच खेला जाएगा. वही इस मैच से पहले चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने युवा तेज़ गेंदबाजों की भी तारीफ की. इस दौरान उन्होंने कहा, कि इस तरह से युवा तेज़ गेंदबाजों का आगे आना देश के लिए काफी अच्छा है.

मुझे इन युवा तेज़ गेंदबाजों ने काफी ज्यादा प्रभावित किया है 

फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई

इस सत्र में बदलाव को लेकर बात करते हुए धोनी ने कहा, कि

इस बार का सत्र हर बार के सत्र से थोडा अलग था. इस बार हमने देखा कि कई युवा गेंदबाज़ लगातार अच्छा कर रहें है. वो अपने प्लान्स के हिसाब से प्रदर्शन कर रहें है. ऐसे में मुझे उम्मीद है, कि ये भारतीय क्रिकेट के लिए काफी अच्छा है.

आगे बोलते हुए धोनी ने कहा, कि

 जिस तरह से इन युवा तेज़ गेंदबाजों ने अपनी रफ़्तार और स्किल्स से दुनिया के टॉप बल्लेबाजों को परेशान किया है. वो काफी शानदार है. इससे ये बात साबित होती है, कि आने वाले सत्र में और भविष्य में ये भारत के लिए अच्छा करेंगे.

कई युवा गेंदबाज़ आ रहें है सामने 

©IPL/BCCI

इस बार आईपीएल में कई युवा भारतीय तेज़ गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. केकेआर की तरफ से शिवम मावी और प्रसिद्ध कृष्ण ने अपनी रफ़्तार से सबको प्रभावित किया है. वही पंजाब के लिए अंकित राजपूत ने अच्छा प्रदर्शन किया है. जबकि हैदराबाद के लिए सिद्धार्थ कौल एक अलग ही रंग में नज़र आएं है. वो आईपीएल में इस समय तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज़ है.

वही खुद चेन्नई की तरफ से दीपक चाहर का प्रदर्शन काफी ज्यादा शानदार रहा है. धोनी ने उन्हें पॉवरप्ले में बेहद शानदार तरीके से प्रयोग किया है. ऐसे में अब उम्मीद की जा सकती है. ये तेज़ गेंदबाज़ आगे आ कर टीम की गेंदबाज़ी को और ज्यादा मजबूत करेंगे.