अंपायर को हुई पर्थ टेस्ट मैच के बीच इंजरी, देखें वीडियो

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

AUSvsNZ: पर्थ टेस्ट मैच में अंपायर को लगी चोट, देखें वीडियो 

AUSvsNZ: पर्थ टेस्ट मैच में अंपायर को लगी चोट, देखें वीडियो

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच पर्थ में पिंक बॉल टेस्ट मैच खेला जा रहा है. खिलाड़ी तो अपनी जगह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन इस मैच में एक-एक करके अब तक तीन लोग घायल हो चुके हैं. जी हां, लॉकी फर्ग्यूसन, जोश हेजलवुड के बाद आज तीसरे दिन के खत्म होने से पहले ग्राउंड अंपायर अलीम दार भी बॉल लगने से मैदान पर दर्द से कराहते नजर आए.

खिलाड़ियों के बाद अब अंपायर को हुई इंजरी

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच पिंक बॉल टेस्ट मैच में इंजरी का सिलसिला सा बना हुआ है. पहले, दूसरे दिन  प्लेयर्स के इंजर्ड होने के बाद अब मैच के तीसरे दिन क्रिकेट ग्राउंड पर मौजूद अंपायर अलीम दार दर्द से कराहलते नजर आए.

असल में ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान जो बर्न्स एक रन के लिए दौड़े लेकिन बीच से ही वापस लौटे लिए, तभी फील्डिंग कर रही टीम ने डायरैक्ट हिट की कोशिश की लेकिन बॉल स्टंप पर लगने के बजाए अंपायर अलीम दार को जा लगी. इसके बाद अंपायर मैदान पर ही गिर पड़े. हालांकि फिजियो फौरन मैदान पर पहुंचे और उन्हें प्राथमिक चिकित्सा दी.

इंजरी के चलते फर्ग्यूसन नहीं कर पाएंगे गेंदबाजी

लॉकी फर्ग्यूसन

पिंक बॉल टेस्ट में इंजरी का खेल चल रहा है. पहले दिन न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को इंजरी हो गई थी. इसपर न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ट्वीट के जरिए सूचित किया था कि ‘एमआरआई स्कैन के बाद पता चला है कि लॉकी फर्ग्यूसन के पैर में स्ट्रेन आ गया जिसके बाद वह पहले टेस्ट में गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे. हालांकि वह बल्लेबाजी के लिए उपलब्ध रहेंगे. आगे की रिपोर्ट आने के बाद उनकी रिकवरी के बारे में बताया जा सकेगा.’

दूसरे दिन जोश हेजलवुड हुए इंजर्ड

जोश हेजलवुड

फर्ग्यूसन के बाद दूसरे दिन में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड को इंजरी का सामना करना पड़ा. दूसरे दिन जोश हेजलवुड ने केवल 8 ही गेंदें डाली थी जिसके बाद वो चोटिल हो गए. अब एमआरआई स्कैन में सामने आया है कि उनकी इंजरी सीरियस है जिसके चलते वह इस मैच में गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे. अब मैच के तीसरे दिन मैदानी अंपायर ही इंजर्ड हो गए.

आपको बता दें, ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने पहली पारी में 416 रन बनाए. वहीं न्यूजीलैंड की टीम 166 रन पर ही सिमट गई. तीसरे दिन के अंत में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 6 विकेट के नुक्सान पर 160 रन बना सकी है.

Related posts