ब्रैड हैडिन उपलब्ध होने के बावजूद आधिकारिक तौर पर पीटर नेविल को एक बार फिर से तीसरे एशेज टेस्ट के लिए चुना गया है. हैडिन के टेस्ट करियर समाप्त होने की संभावना के चलते चयनकर्ता लॉर्ड्स में यह निर्णय लेने को मजबूर हुए जब हैडिन ने पारिवारिक कारणों से अपने कदम पीछे कर लिए और 29 वर्षीय पीटर नेविल के पास शानदार आगाज के बाद अब अपनी जगह बनाने का मौका है.

माइकल क्लार्क ने कहा कि “चयनकर्ता रॉड मार्श और डैरेन लेहमैन ने खेल दौरे के दौरान ब्रैड हैडिन से बात की और उसे बताया कि उनकी योजना पीटर नेविल को इस टेस्ट मैच में रखने की है.”

क्लार्क ने कहा कि “जैसी मुझे जानकारी थी मुझे लगता था कि वह दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए ब्रैड को चुनेंगे अगर वह उपलब्ध थे.”

” मैं उसके साथ क्रिकेट खेलकर बड़ा हुआ हूँ ,मेरा ब्रैड से बहुत लगाव है हमने बहुत समय साथ बिताया है. दूसरी ओर नेविल ने दूसरे टेस्ट में अपने अवसर का लाभ उठाया और अच्छी तरह बल्लेबाजी की.”

“यह काफी मुश्किल होता है जब इस तरह कोई फैसला लेना हो जैसा की चयनकर्ताओं ने किया और मैं उनके निर्णय का आदर करता हूँ.”

हैडिन 2012 और 2013 के बीच एक 12 महीने की अवधि को छोड़कर जब उन्होंने परिवार के कारणों के लिए टीम को छोड़ दिया था ,लेकिन 2008 के बाद से वह ऑस्ट्रेलियाई नंबर 1 खिलाडी था.



  • SHARE
    sportzwiki हिंदी सभी प्रकार के स्पोर्ट्स की सभी खबरे सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने के लिए प्रतिबद्ध है. हमारी कोशिस यही रहती है, कि हम लोगो को सभी प्रकार की खबरे सबसे पहले प्रदान करे.

    Related Articles

    रेसलमेनिया को लेकर बड़ी जानकारी हुई लीक, कुछ इस तरह का का होगा शो

    रेसलमेनिया WWE का सबसे बड़ा इवेंट माना जाता है. इस इवेंट की वजह से ही पूरे विश्व में WWE की अलग पहंचान बनी हुई...

    विवियन रिचर्ड्स को इस खिलाड़ी के कप्तानी में खेलने की है ख्वाहिश

    भारतीय टीम के दिग्गज कप्तान विराट कोहली ने अपने असाधारण प्रदर्शन के दम पर अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में खास मुकाम हासिल कर लिया है....

    दिनेश कार्तिक ने सनराइजर्स से मिली हार का जिम्मेदार सीधे तौर पर इन दो...

    आईपीएल में आज हैदराबाद का सामना केकेआर से हुआ. केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आज टॉस जीता. उन्होने गेंदबाज़ी करना का फैसला किया....

    मैच जीतने के बाद कप्तान केन विलियमसन ने धवन या भुवनेश्वर को नहीं, बल्कि...

    कोलकाता के इडेन गार्डन्स पर सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच आईपीएल के 11 वें सीजन का दूसरा क्वालीफायर मैच खेला गया. जिसमें...

    इन पांच कारणों की वजह से केकेआर का तीसरी बार चैंपियन बनने का टूटा...

    आईपीएल में आज केकेआर का सामना हैदराबाद से हुआ. इस मैच में जहाँ एक समय पर अच्छी स्थिति में दिख रही कोलकाता टीम को...