Peter Siddle

इंग्लैंड में चल रहे टी20 ब्लास्ट में खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। समरसेट के तेज गेंदबाज पीटर सीडल (Peter Siddle) ने मंगलवार को खेले गये मुकाबले में कमाल की गेंदबाजी की। इनकी इस गेंदबाजी के बाद भी समरसेट को सर्रे ने 3 विकेट से शिकस्त दे दी। इस मुकाबले के आखिरी ओवर में काफी ड्रामा देखने को मिला लेकिन सर्रे जीत दर्ज करने में कामयाब रही। समरसेट के तेज गेंदबाज Peter Siddle ने आखिरी ओवर में गेंदबाजी तो घातक की थी लेकिन उनकी एक गलती की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा।

अर्श से फर्श पर गिरे पीटर सीडल

Peter Siddle बनने चले थे हीरो लेकिन आखिरी ओवर में बन गये जीरो 1

समरसेट को भले ही मंगलवार को खेले गये मुकाबले में सर्रे के हाथों हार का सामना करना पड़ा लेकिन इस मुकाबले में तेज गेंदबाज Peter Siddle अपनी टीम समरसेट के लिए 3 विकेट चटका कर सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। सीडल ने सर्रे के खिलाफ घातक गेंदबाजी करते हुए 4ओवरों में 42 रन देकर 3 विकेट चटकाये लेकिन आखिरी गेंद पर इन्होंने ऐसी गेंद डाली जिसका बल्लेबाज ने भरपूर फायदा उठाते हुए चौका जड़ दिया और मैच समरसेट की झोली से छीन ली।

आखिरी ओवर में सर्रे को मिली जीत

Peter Siddle बनने चले थे हीरो लेकिन आखिरी ओवर में बन गये जीरो 2

आखिरी ओवरों में Peter Siddle को 9 रनों का बचाव करना था और पांच गेंदों के बाद तो ऐसा लग रहा था कि समरसेट ने मैच जीत ली हो। लेकिन इसी दौरान सर्रे के बल्लेबाज कोनोर मैक्केर ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकार मैच का रुख ही बदल कर रख दिया। Peter Siddle ने 5 गेंदों में 3 विकेट लेकर समरसेट को जीत की दहलीज पर पहुंचा दिया थे लेकिन आखिरी गेंद में उन्होंने सभी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। दरअसल उन्होंने आखिरी गेंद ओवरपिच डाली और बल्लेबाज कवर्स के बीच से चौका मार दिया।

समरसेट का टूटा सपना

Peter Siddle बनने चले थे हीरो लेकिन आखिरी ओवर में बन गये जीरो 3

मंगलवार को खेले गये मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए समरसेट ने सर्रे के सामने जीत के लिए 145 रनों का लक्ष्य रखा था। इस लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी ओवरों में सर्रे की टीम के तरफ से काफी ड्रामा देखने को मिला। आखिरी ओवरों में 5 गेंदों में 3 विकेट लेने के बाद Peter Siddle ने सबी की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। आखिरी गेंद पर Peter Siddle की गेंद पर बल्लेबाज ने चौका जड़ कर सर्रे को जीत दिलाने में कामयाब रहे और सीडल हीरो से जीरो बन बन गये।

One reply on “Peter Siddle बनने चले थे हीरो लेकिन आखिरी ओवर में बन गये जीरो”

Comments are closed.