/

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क हुए चोटिल, टी-20 सीरीज के लिए इस खिलाड़ी को किया कवर्स के तौर पर शामिल

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम इन दिनों पाकिस्तान की मेजबानी में संयुक्त अरब अमीरात के दौरे पर है जहां दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। ऑस्ट्रेलिया ने पहला टेस्ट मैच तो जैसे-तैसे ड्रॉ करना लिया लेकिन कंगारू टीम अबुधाबी में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया हार के कगार पर खड़ी है।

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

दूसरे टेस्ट मैच के दौरान तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क हुए चोटिल

ऑस्ट्रेलिया की टीम जहां हार के कगार पर तो खड़ी है और इसी बीच उनको टी-20 सीरीज से पहले एक बड़ा झटका लग सकता है। क्योंकि अबुधाबी में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान उनके तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क चोटिल हो गए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क हुए चोटिल, टी-20 सीरीज के लिए इस खिलाड़ी को किया कवर्स के तौर पर शामिल 1

मिचेल स्टार्क ने लंबे समय के बाद सीमित ओवर के फॉर्मेट में जगह बनायी थी लेकिन मिचेल स्टार्क के चोटिव होने के बाद ऑस्ट्रेलिया की मुश्किल भी बढ़ गई हैं। वैसे अभी स्टार्क की चोट के बारे में कुछ कहना आसान नहीं है।

मिचेल स्टार्क की चोट को देखते हुए पीटर सिडल को किया कवर के तौर पर शामिल

लेकिन वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने मिचेल स्टार्क की जगह अनुभवी तेज गेंदबाज पीटर सिडल को कवर के तौर पर टीम में शामिल कर दिया है। पीटर सिडल ने करीब 8 साल के बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम में अभी खेली जा रही पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वापसी की है।

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क हुए चोटिल, टी-20 सीरीज के लिए इस खिलाड़ी को किया कवर्स के तौर पर शामिल 2

ऑस्ट्र्लियाई टीम को दूसरे टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। और इस इस टी-20 सीरीज में मिचेल स्टार्क को शामिल जरूर किया गया था। लेकिन अब उनकी जगह पीटर सिडल लेंगे।

एरोन फिंच ने बताया मिचेल स्टार्क हैं ठीक

मिचेल स्टार्क को अबुधाबी टेस्ट की दूसरी पारी में 4 ओवर के बाद ही मैदान छोड़ना पड़ा। लेकिन वहीं टीम के सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच ने कहा कि “ये केवल मिच(स्टार्क) के प्रबंधन को लेकर था। जाहिर तौर पर परिस्थितियों बहुत ही गर्म थी। तेज गेंदबाजों के लिए ये आसान नहीं रहता है। जहां तक मैं जानता हूं वो ठीक हैं। उन्होंने अपनी पूरी गति के साथ गेंदबाजी की।”

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क हुए चोटिल, टी-20 सीरीज के लिए इस खिलाड़ी को किया कवर्स के तौर पर शामिल 3

आपको बता दें कि इस सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया को अपनी मेजबानी में भारत से खेलना है। इस दौरे सीरीज की अहमियत को देखते हुए मिचेल स्टार्क के साथ ऑस्ट्रेलिया की टीम कोई जोखिम नहीं लेना चाहेगी।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।