पकड़े गये पीटरसन, फोटो वायरल | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पकड़े गये पीटरसन, फोटो वायरल 

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ीकेविन पीटरसन को गिरफ्तार कर लिया गया है, पीटरसन को अपने दोस्तों केसाथ नाइट आउट करना बहूत महंगा पड़ गया, और उसी वक़्त पुलिस ने उन्हेंपकड़ लिया है, ये बात तस्वीरों से सामने आ रही है तस्वीरों से तो ऐसा ही लगताहै आपने तस्वीरें को तो साफ़ साफ़ देखा ही होगी, , लेकिन अगर आप ध्यान से उस तस्वीर को देखेंगे तो देखने के बाद हकीकत आप भी समझ जायेंगे.

 पकड़े गये पीटरसन, फोटो वायरल 1

वैसे आजकल हर सोशल मीडियापर केविन पीटरसन की यह तस्वीर बहूत तेजी से वायरल हो रही है, और खुद उन्होंने अपने ये गिरफ्तारीकी ये तस्वीर सोशल मीडिया वेबसाइट ट्विटर पर शेयर की. पर उनके मूड और हाव भाव को  तो देखकरयही प्रतीत होता है कि वे अपने प्रशंसकों के साथ मजाक कर रहे हैं. आपकोहम इस बात से भी रूबरू करवा दे की केविन पीटरसन इन दिनों आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में कमेंटरीकरने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए हुए हैं.

 

वैसे एक और बात आपकी जानकारी में हम ला दे की वर्ल्डकप में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद केविन पीटरसन की टीममें वापसी की संभावनाएं बढ़ गई हैं, 34 वर्षीय पीटरसन के इंटरनेशनल करियर 2013-14 के एशेज दौरे के बाद ECB ने पीटरसन के करियर को  सच में पूरी तरह समाप्त कर दिया था. उसके बाद सेपीटरसन कभी भी खेल नहीं पाए और लगातार राष्ट्रीय टीम से बाहर चल रहे हैं. लेकिन इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड के भावीचेयरमैन कोलिन ग्रेव्स ने अपने ये राय सामने राखी है की इंग्लिश काउंटी में वापसीपीटरसन के लिए राष्ट्रीय टीम में दरवाजे खोल सकती है.

 

Related posts

Leave a Reply