वर्नन फिलेंडर के रन आउट पर ठहाके लगाकर हसे विराट कोहली

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

VIDEO: 83वें ओवर में हुआ कुछ ऐसा की मेहमान टीम के बल्लेबाजो का मजाक उड़ाने से नहीं चुके विराट कोहली,आपस में ही भीड़ गये साउथ अफ़्रीकी बल्लेबाज 

VIDEO: 83वें ओवर में हुआ कुछ ऐसा की मेहमान टीम के बल्लेबाजो का मजाक उड़ाने से नहीं चुके विराट कोहली,आपस में ही भीड़ गये साउथ अफ़्रीकी बल्लेबाज

शनिवार, 13 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच सेंचुरियन टेस्ट के पहले दिन का खेल खेला गया. ‘फ्रीडम सीरीज’ के दूसरे टेस्ट के पहले दिन ही दिन के खेल में काफी शानदार और लाजवाब खेल देखने को मिला.

VIDEO: 83वें ओवर में हुआ कुछ ऐसा की मेहमान टीम के बल्लेबाजो का मजाक उड़ाने से नहीं चुके विराट कोहली,आपस में ही भीड़ गये साउथ अफ़्रीकी बल्लेबाज 1

आप सभी को बता दे, कि मैच की शुरुआत दक्षिण अफ्रीकी कप्तान फाफ ड्यू प्लेसी के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के साथ हुई थी.

83वें ओवर में आया मजा 

VIDEO: 83वें ओवर में हुआ कुछ ऐसा की मेहमान टीम के बल्लेबाजो का मजाक उड़ाने से नहीं चुके विराट कोहली,आपस में ही भीड़ गये साउथ अफ़्रीकी बल्लेबाज 2

दूसरे टेस्ट के पहले दिनन के खेल के अंतिम सत्र में टीम इंडिया ने अपनी शानदार गेंदबाजी और फील्डिंग से सभी का दिल जीत लिया. दिन का खेल खत्म होने से पहले टीम इंडिया ने एक के बाद एक तीन विकेट अपनी झोली में डाल लिए.

82.6वें ओवर में मैच में एक अजीब सा वाक्या देखने को मिला. दरअसल इस ओवर में हार्दिक पंड्या वर्नन फिलेंडर को गेंदबाजी कर रहे थे और ओवर की अंतिम गेंद पर फिलेंडर बिना कुछ सोचे समझे ही रन लेने के लिए तेजी से दौड़ पड़े.फिलेंडर रन लेने की इतनी जल्दीबाजी में थे, कि उन्होंने नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े टीम के कप्तान फाफ ड्यू प्लेसी की ओर देखा तक नहीं और दौड़ने में रह गये.

फाफ दूसरे छोर हाथ दिखाकर और चिल्लाकर उन्हें रोकने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन जब तक वह रुकते तब तक काफी देर हो गयी थी. एक समय दोनों ही बल्लेबाज एक साथ नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े हुए थे.

यहाँ देखे पूरी वीडियो:-

https://twitter.com/ashusingh0218/status/952241989231063041

फिलेंडर की इस बड़ी गलती का फायदा टीम इंडिया ने उठाया और उन्हें रन आउट कर दिया. वर्नन फिलेंडर को शून्य के स्कोर पर पार्थिव पटेल और हार्दिक पंड्या ने रन आउट किया.

मैदान पर घटे इस बड़े ड्रामे को देखने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी हंसी पर काबू ना कर सके और बीच मैदान पर ही ठहाके लगाकर हँसने लगे.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि पहले दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका की टीम का स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 269 का हो गया हैं.

Related posts

Leave a Reply