PHOTOS : विश्व कप 2019 के लिए इंग्लैंड रवाना हुई भारतीय टीम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

PHOTOS : विश्व कप के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, एयरपोर्ट पर मौजूद टीम इंडिया की देखें तस्वीरें 

PHOTOS : विश्व कप के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, एयरपोर्ट पर मौजूद टीम इंडिया की देखें तस्वीरें

पिछले दो साल से भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री की अगुवाई में भारतीय टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है. इस दौरान भारतीय टीम ने कई बड़े देशों को सीरीज हराई है, लेकिन अब भारतीय टीम की असली परीक्षा विश्व कप 2019 में होने वाली है, जो 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू हो रहा है.

विश्व कप के लिए इंग्लैंड रवाना हुई भारतीय टीम

PHOTOS : विश्व कप के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, एयरपोर्ट पर मौजूद टीम इंडिया की देखें तस्वीरें 1

आपकों बता दें, कि आज 22 मई को विश्व कप के लिए भारतीय टीम रवाना हो गई है. भारतीय टीम के इंग्लैंड रवाना होने की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

बीसीसीआई ने भी अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से खिलाड़ियों के इंग्लैंड रवाना होने की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की है. इन तस्वीरों में भारतीय टीम के खिलाड़ी एयरपोर्ट पर इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं.

बीसीसीआई ने लिखा ”जैट सैट गो”

PHOTOS : विश्व कप के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, एयरपोर्ट पर मौजूद टीम इंडिया की देखें तस्वीरें 2

बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कप्तान विराट कोहली, एमएस धोनी, शिखर धवन, मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या, केएल राहुल और केदार जाधव जैसे खिलाड़ियों की तस्वीरें पोस्ट की है. साथ ही बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “जैट सैट गो”

बता दें, कि भारतीय टीम मुंबई एयरपोर्ट से इंग्लैंड के लिए रवाना हुई है. इस दौरान कुछ खिलाड़ी हाथ में टैबलेट या फ़ोन लिए हुए नजर आये, तो कुछ एक-दूसरे से बात करते हुए नजर आये. इससे पहले खिलाड़ियों की एक तस्वीर और सामने आई थी, जिसमे वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंच कर बस से उतर रहे थे.

यहाँ देखें बीसीसीआई द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरें

 

 

 

इस प्रकार है विश्व कप के लिए चुनी गई 15 सदस्ययी भारतीय टीम

PHOTOS : विश्व कप के लिए रवाना हुई भारतीय टीम, एयरपोर्ट पर मौजूद टीम इंडिया की देखें तस्वीरें 3

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, केएल राहुल, विजय शंकर, रविंद्र जडेजा और दिनेश कार्तिक

भारत की यह 15 सदस्ययी विश्व कप टीम काफी मजबूत नजर आ रही है और विश्व कप 2019 की सबसे प्रबल दावेदार टीम भी है. विराट कोहली की अगुवाई में कुल तीसरी बार भारतीय टीम विश्व कप में अपना कब्ज़ा ज़माना चाहेगी.

Related posts