PHOTOS : बीसीसीआई ने की भारतीय टीम नई ऑरेंज जर्सी लॉन्च, देखें तस्वीरें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

PHOTOS : बीसीसीआई ने की भारतीय टीम नई ऑरेंज जर्सी लॉन्च, देखें तस्वीरें 

PHOTOS : बीसीसीआई ने की भारतीय टीम नई ऑरेंज जर्सी लॉन्च, देखें तस्वीरें

विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर रही है. अबतक भारतीय टीम ने विश्व कप में कुल 6 मैच खेले हैं. जिसमे से 5 मैच जीते हैं और एक मैच उसका बारिश के कारण रद्द हुआ है. भारतीय टीम 30 जून को अपना अगला मैच  घरेलू टीम इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी.

बीसीसीआई ने की भारतीय टीम नई ऑरेंज जर्सी लॉन्च

इनदिनों मीडिया में एक खबर सुर्ख़ियों में छाई हुई थी. जिसे बताया जा रहा है, कि भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ 30 जून को होने वाले अपने मैच में भगवा जर्सी के साथ खेलेगी.

अब यह बात सच साबित हो गई है, क्योंकि बीसीसीआई ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भारत की नई जर्सी लॉन्च कर दी है और इस जर्सी का रंग ऑरेंज है.

यहाँ देखें भारतीय टीम की नई जर्सी


PHOTOS : बीसीसीआई ने की भारतीय टीम नई ऑरेंज जर्सी लॉन्च, देखें तस्वीरें 1 PHOTOS : बीसीसीआई ने की भारतीय टीम नई ऑरेंज जर्सी लॉन्च, देखें तस्वीरें 2

 

कांग्रेस और एसपी भारत की ऑरेंज जर्सी से खुश नहीं

PHOTOS : बीसीसीआई ने की भारतीय टीम नई ऑरेंज जर्सी लॉन्च, देखें तस्वीरें 1

भारतीय टीम के ऑरेंज जर्सी में खेलने की इस खबर से कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) खुश नहीं है. उनके नेताओं ने इस जर्सी  का विरोध किया है, जिसमें दावा किया गया है कि भाजपा सरकार ने रंग चुनने में अपनी भूमिका निभाई है.

सपा विधायक अबू आजमी ने इंडिया टुडे के हवाले से कहा, “मोदी जी पूरे देश का भगवाकरण करना चाहते हैं. एक मुसलमान वह था जिसने भारतीय तिरंगे को डिजाइन किया था. तिरंगे में अन्य रंग भी हैं, केवल नारंगी क्यों चुनें? यह बेहतर होगा कि उनकी जर्सी तिरंगे पर आधारित हो.”

यहां तक ​​कि कांग्रेस विधायक नसीम खान ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भगवा राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा, “जब से मोदी सरकार सत्ता में आई है, तब से वह भगवा राजनीति खेल रही है. तिरंगे का सम्मान किया जाना चाहिए और राष्ट्रीय सद्भाव को बढ़ावा दिया जाना चाहिए. यह सरकार हर चीज का भगवाकरण करना चाहती है.”

Related posts