PHOTOS : विश्व कप 2019 के बीच भारत के इस क्रिकेटर ने की शादी, देखें तस्वीरें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

WATCH : विश्व कप 2019 के बीच भारत के इस क्रिकेटर ने की शादी, देखें वीडियो 

WATCH : विश्व कप 2019 के बीच भारत के इस क्रिकेटर ने की शादी, देखें वीडियो

बंगाल के विकेटकीपर बल्लेबाज श्रीवास्तव गोस्वामी घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. आईपीएल में भी वह अपनी प्रतिभा दुनिया को दिखा चुके हैं. वह टी-20 क्रिकेट के एक स्पेशलिस्ट खिलाड़ी हैं. श्रीवास्तव गोस्वामी की सबसे खास बात यह है, कि वह विकेटकीपिंग भी करते हैं और ओपनिंग बल्लेबाजी करने की क्षमता रखते हैं.

WATCH : विश्व कप 2019 के बीच भारत के इस क्रिकेटर ने की शादी, देखें वीडियो 1

श्रीवास्तव गोस्वामी ने की शादी 

WATCH : विश्व कप 2019 के बीच भारत के इस क्रिकेटर ने की शादी, देखें वीडियो 2

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले श्रीवास्तव गोस्वामी शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. श्रीवास्तव गोस्वामी ने अपनी गर्ल फ्रेंड पायल के साथ शादी की है. श्रीवास्तव गोस्वामी की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही है.

बता दें, कि श्रीवास्तव गोस्वामी घरेलू क्रिकेट में बंगाल के लिए खेलते हैं. हालांकि, उन्हें अबतक भारतीय टीम से खेलने का मौका नहीं मिला है. वह साल 2008 में विराट कोहली की कप्तानी में अंडर-19 विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा भी थे.

सनराइजर्स हैदराबाद ने दी शादी की बधाई

WATCH : विश्व कप 2019 के बीच भारत के इस क्रिकेटर ने की शादी, देखें वीडियो 3

श्रीवास्तव गोस्वामी को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शादी की बधाई दी है. आपकों बता दें, कि श्रीवास्तव गोस्वामी आईपीएल में कोलकाता नाईट राइडर्स, आरसीबी और राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए भी खेल चुके हैं. उन्होंने आईपीएल के 29 मैच खेले हुए हैं. जिसे उन्होंने 16.28 की औसत से 293 रन बनाये हुए हैं. उन्होंने आईपीएल में एक अर्धशतक भी लगाया हुआ है.

 

 

यहाँ देखें शादी का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Payal Jugroop 🇿🇦 (@payaljugroop) on

 

WATCH : विश्व कप 2019 के बीच भारत के इस क्रिकेटर ने की शादी, देखें वीडियो 4

 

ऐसा रहा है घरेलू क्रिकेट में प्रदर्शन

WATCH : विश्व कप 2019 के बीच भारत के इस क्रिकेटर ने की शादी, देखें वीडियो 5

श्रीवास्तव गोस्वामी ने 45 प्रथम श्रेणी के मैच खेले हुए हैं. जिसमे उन्होंने 31.07 की औसत से 2113 रन बनाये हुए हैं. वहीं उन्होंने 76 लिस्ट ए करियर के मैच भी खेले हुए हैं. जिसमे उन्होंने 38.50 की शानदार औसत से 2734 रन बनाये हुए हैं. 89 टी-20 मैचों में उन्होंने 26.45 की औसत से 1931 रन बनाये हुए है.

प्रथम श्रेणी में उन्होंने 104 कैच, लिस्ट ए में 55 और टी-20 में 39 कैच किये हुए हैं. प्रथम श्रेणी में उन्होंने 1 स्टंपिंग, लिस्ट ए में 7 स्टंपिंग और टी-20 में 8 कैच स्टंपिंग की है.

Related posts