फ़ोटो: विराट कोहली, अनुष्का शर्मा उत्तराखंड से छुट्टी मनाकर वापसी लौटे, देखे pics 1

देहरादून: भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहुर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जोड़ी सोमवार को देहरादून एयरपोर्ट पर देखी गई.

हाल में भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 5 टेस्ट मैचो की सीरीज में 4-0 से हराया था, जिसके बाद भारतीय टीम को 25 दिनों का आराम मिला था. भारत और इंग्लैंड के बीच एकदिवसीय सीरीज का आगाज 15 जनवरी से होगा. क्रिकेट से समय निकालकर भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ उतराखंड की पहाड़ियों में छुट्टी मनाने गए.

यह भी पढ़े: तो इस खिलाड़ी से प्रेरणा लेते है भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली

भारत को इंग्लैंड के विरुद्ध पहला एकदिवसीय 15 जनवरी से पुणे में खेलना है, जिससे ठीक 10 दिन पहले विराट कोहली टीम के साथ जुड़ने के लिए वापसी लौट आये हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों लम्बे समय बाद अपने-अपने प्रोफेशन से समय निकालकर एक साथ नज़र आये हैं. सोमवार को देहरादून एयरपोर्टपर अनुष्का शर्मा और कोहली के साथ अनुष्का के भाई कारनेश भी दिखाई दिए.

यह भी पढ़े: युवराज सिंह ने कहा मेरे लिए भारतीय टीम के दरवाजे अभी बंद नहीं हुए हैं, बताया कब करेंगे वापसी

नोट: यह सभी फ़ोटो ट्वीटर अकाउंट Virat Gang – VK18FC से ली गई हैं.

फ़ोटो: विराट कोहली, अनुष्का शर्मा उत्तराखंड से छुट्टी मनाकर वापसी लौटे, देखे pics 2फ़ोटो: विराट कोहली, अनुष्का शर्मा उत्तराखंड से छुट्टी मनाकर वापसी लौटे, देखे pics 3फ़ोटो: विराट कोहली, अनुष्का शर्मा उत्तराखंड से छुट्टी मनाकर वापसी लौटे, देखे pics 4फ़ोटो: विराट कोहली, अनुष्का शर्मा उत्तराखंड से छुट्टी मनाकर वापसी लौटे, देखे pics 5
ख़बरों की माने तो अनुष्का और कोहली के परिवार भी न्यू ईयर जश्न के दौरान दोनों के साथ मौजूदा थे. अटकले यह भी लगाई गई कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने उतराखंड में सगाई कर ली हैं.

यह भी पढ़े: अपनी सगाई की बात पर भड़के भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली

हालाँकि इस बाद विराट कोहली ने अपने ट्वीटर अकाउंट से इस ख़बर को ख़ारिज किया था.

विराट कोहली के ट्वीट:-

 

I am Gautam Kumar a Cricket Adict, Always Willing to Write Cricket Article. Virat and Rohit are My Favourite Indian Player.