खराब फार्म से जूझ रहे इस भारतीय खिलाड़ी पर भड़के केविन पीटरसन बताया आलसी 1

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइटराईडर्स के खिलाड़ी शुभगन गिल के प्रर्दशन पर निराशा व्यक्त की है. इस दौरान उन्होंने कहा कि बतौर एक खिलाड़ी के रुप में गिल काफी आलसी दिखाई देते हैं.

शुभगन गिल इस साल के आईपीएल में खराब फार्म से जूझ रहे हैं वो इस बार बल्ले से किसी प्रकार का कमाल नहीं दिखा सके हैं, जिसके चलते कोलकाता भी इस बार अंकतालिका में नीचे दिखाई दे रही है. वो इस समय खराब फार्म से जूझ रहे हैं उन्होंने 7 मैचों में 117.85 के स्ट्राइक रेट से महज 132 रन बनाए हैं. कोलकाता की ओर से कोई खिलाड़ी भी बड़ी पारी खेलने में नाकामयाब रहा है.

पीटरसन की गिल को फटकारः 

21 साल के इस खिलाड़ी की खराब फार्म के चलते ही काफी आलोचना की जा रही है. केविन पीटरसन ने स्टार स्पोर्टस से बातचीत के दौरान कहा कि चलिए शुभगन गिल के बारे में थोड़ी सी बात करते हैं, क्योंकि मुझे लगता है कि वो खिलाड़ी बहुत अच्छा है. मैं उसे एक खिलाड़ी के रुप में बेहद प्यार करता हूं.

खराब फार्म से जूझ रहे इस भारतीय खिलाड़ी पर भड़के केविन पीटरसन बताया आलसी 2

मैंने उसे काफी करीब से देखा है और मुझे लगता है कि गिल को क्रीज पर थोड़ा और व्यस्त रहने की जरुरुत है. वह एक खिलाड़ी के रुप में आलसी लग रहा है.

खराब प्रर्दशन से जूझ रहे हैं शुभगन गिलः

शुभगन गिल के स्ट्राइक रेट को लेकर काफी सवाल उठाए जाते रहे हैं, लेकिन उनका मानना है कि स्थिति के अनूकूल होना अत्यधिक महत्वपूर्ण है और खिलाड़ियों को भी लगता है खेल की दशा के अनुसार खिलाड़ियों को 100 या 200 के स्ट्राइक रेट से खेलने में सक्षम होना चाहिए.

कोलकाता भी अंक तालिका में नीचेः

शुभमन गिल

शुभगन गिल ने साल 2019 में भारत के लिए अपनी शुरुआत की. आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट श्रंखला में 2-1 की जीत के साथ ही गिल सुर्खियों में छा गए. इंडिया के लिए सात टेस्ट मैचों में उन्होंने तीन अर्धशतक लगाए जिसमें 91 रन का शीर्ष स्कोर रहा.