ऋभष पंत ने विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के लिए कही ये बड़ी बातें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ऋभष पंत ने महेंद्र सिंह धोनी को माना अपना आदर्श, कहा जब भी कोई दिक्कत होती करते हैं मदद 

ऋभष पंत ने महेंद्र सिंह धोनी को माना अपना आदर्श, कहा जब भी कोई दिक्कत होती करते हैं मदद

बुधवार रात हुए दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई  सुपरकिंग्स के बीच हुए इस मैच में चेन्नई ने इस मैच को बेहद शानदार तरीके से जीत लिया. चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस मैच में दिल्ली की टीम को तीनों क्षेत्र में पराजित किया. टीम इंडिया के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी के प्रतिनिधि के रुप में टीम इंडिया में अपनी पहचान बनाने वाले ऋषभ पंत ने कहा कि धोनी का प्रभाव और मार्गदर्शन दोनों ही शुरुआत से प्राप्त है.

I was thinking about the World Cup selection: Pant

धोनी के बारे में कही ये बड़ी बातः

पंत ने स्पोर्टस्टार से बातचीत करेत हुए कहा कि

“माही मेरे लिए महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं, जब भी किसी प्रकार की समस्या होती है, मैं उनके साथ साझा करता हूं,वह चाहे आनफील्ड हो या ऑफ़ फील्ड. मैं उनसे लगातार कुछ न कुछ नया सीखने के प्रयास में रहता हूं.”

सीएसके ने दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद 13 मैचों में 9 जीत के साथ 18 अंक हैं, इस जीत के बाद चेन्नई पहले स्थान पर पहुंच गई है, वहीं दिल्ली दूसरे स्थान पर काबिज है. उसके भी इतने ही मैचों में 8 जीत के साथ 16 अंक हैं. ऋषभ पंत ने हाल ही में कहा था कि वह माही और विराट कोहली उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं.

ऋभष पंत ने महेंद्र सिंह धोनी को माना अपना आदर्श, कहा जब भी कोई दिक्कत होती करते हैं मदद 1

ये बातें उन्होंने विश्वकप चयन के बाद टीम में शामिल न होने के बाद कही थी, इस समय भी उन्होंने कहा था कि

“एक बारगी तो मैं विश्वकप टीम में चयन न होने के कारण  हतप्रभ था, लेकिन समय के अनुसार मैंने अपने आपको बदला, नहीं तो मैं बहुत पीछे चला जाता. सबकुछ भुलाकर मैंने खेल पर फोकस किया.”

ऋभष पंत ने महेंद्र सिंह धोनी को माना अपना आदर्श, कहा जब भी कोई दिक्कत होती करते हैं मदद 2

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts