विराट कोहली
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

टीम इंडिया श्रीलंका के साथ 5 जनवरी से टी20 सीरीज खेलकर नए साल का आरंभ करेगी. पहला मैच गुवाहाटी में खेला जाने वाला है, जिसके लिए दोनों ही टीमें वहां पहुंचकर प्रैक्टिस में जुट गई हैं. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और शिखर धवन फिट होकर टीम में वापसी कर रहे हैं.

तो वहीं टीम इंडिया के उप कप्तान रोहित शर्मा को इस टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है. अब ऐसे में सवाल उठता है कि कप्तान विराट कोहली 15 सदस्यीय टीम में से किन 4 खिलाड़ियों को टीम से बाहर रखते हैं. तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 4 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्हें गुवाहाटी टी20 मैच में बेंच पर बैठना पड़ सकता है.

          इन 4 खिलाड़ियों को बैठना पड़ सकता है टीम से बाहर

1- नवदीप सैनी

नवदीप सैनी

भारतीय कप्तान विराट कोहली इन 4 खिलाड़ियों को पहले टी20 मैच में बैठा सकते हैं प्लेइंग इलेवन से बाहर 1

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के टीम इंडिया में वापस लौटने से टीम की तेज गेंदबाजी इकाई को मजबूती मिल गई है. अब देखा जाए तो 15 सदस्यीय टीम में कप्तान विराट कोहली के पास  बुमराह का साथ देने के लिए शार्दुल ठाकुर, नवदीप सैनी और तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर शिवम दुबे शामिल है.

मगर कप्तान कोहली बुमराह के नेतृत्व में शार्दुल ठाकुर और शिवम दुबे के साथ मैदान पर उतर सकते हैं. बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू करने के बाद से दुबे ने टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है. वह गेंदबाजी भी अच्छी कर रहे हैं और टीम के लिए रन भी बना रहे हैं.

इसलिए कप्तान कोहली, नवदीप सैनी को पहले मैच में बाहर बैठा सकते हैं. आकंड़ों की बात करें तो सैनी ने अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20आई में डेब्यू किया था और अब तक खेले गए कुल 5 मैचों में 8.05 की इकोनॉमी के साथ 6 विकेट्स हासिल किए हैं.

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse