IPL 2020- दिल्ली कैपिटल्स के इन 3 प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को पानी पिलाते ही देखेंगे प्रशंसक, एक पर लगे हैं 2.4 करोड़ 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग अपने अगले सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार है। आईपीएल के अगले सीजन यानि आईपीएल 2020 में सभी टीमों के बीच जबरदस्त रोमांचक मुकाबले देखने की उम्मीद की जा रही है। नीलामी के बाद सभी टीमें तो पूर्ण रूप से तैयार हो चुकी है। जिसमें हर कोई मजबूत दिखायी पड़ रहा है।

इन तीन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को पूरे सीजन रहना पड़ सकता है बेंच पर

आईपीएल की नीलामी के बाद दिल्ली कैपिटल्स पर भी दौड़ाई जाए तो उन्होंने भी नीलामी में एक से एक खिलाड़ी शामिल किए हैं जो टीम को आईपीएल का खिताब दिला सकते हैं। वैसे दिल्ली कैपिटल्स को अपने पहले खिताब का इंतजार है।

दिल्ली कैपिटल्स

जिसके लिए उन्होंने टीम को पूरी तरह से तैयार कर लिया है। आईपीएल के अगले सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने जो खिलाड़ी अपने पाले में किए हैं उनमें कुछ ऐसे खिलाड़ी भी मौजूद हैं जिनको शायद ही पूरे टूर्नामेंट में कोई मौका मिले। तो आपको बताते हैं वो तीन खिलाड़ी जिनको शायद की दिल्ली कैपिटल्स के लिए प्लेइंग इलेवन में मौका मिले।

IPL 2020- दिल्ली कैपिटल्स के इन 3 प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को पानी पिलाते ही देखेंगे प्रशंसक, एक पर लगे हैं 2.4 करोड़ 2

एलेक्स कैरी

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी ने अपनी जगह को पूरी तरह से स्थापित कर दिया है। एलेक्स कैरी ने ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू करने के बाद से अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है और उन्हें उसी के बूते ऑस्ट्रेलिया की टीम का अहम हिस्सा बनने में सफलता मिली है।

एलेक्स कैरी

एलेक्स कैरी के लिए विश्व कप भी बहुत ही शानदार गुजरा जिसके बाद भी वो लगातार अच्छा कर रहे हैं। इसी को देखते हुए उन्हें आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स ने अपने पाले में किया है। कैरी को दिल्ली ने 2.40 करोड़ की अच्छी रकम देकर अपने साथ तो किया है लेकिन लगता नहीं है कि कैरी को कोई मैच खेलने का मौका दिया जा सके क्योंकि टीम में पहले से ही बैलेंस है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse