ज़हीर खान के चोटिल होने के कारण इन खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम की कमान | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ज़हीर खान के चोटिल होने के कारण इन खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम की कमान 

ज़हीर खान के चोटिल होने के कारण इन खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम की कमान

दिल्ली डेयरडेविल्स का प्रदर्शन इस आईपीएल में काफी खराब रहा हैं और दिल्ली की टीम पॉइंट टेबल में 7 मैचों में 2 मैच जीतकर आखिरी पायदान पर हैं. दिल्ली की टीम में अनुभव की कमी हैं और इसी बीच दिल्ली को एक बड़ा झटका लगा है. दिल्ली के कप्तान जहीर खान चोटिल होने की वजह से आईपीएल से बाहर हो गये हैं. अब आखिरी बचे मैचों के लिए दिल्ली किसे कप्तान बनाएगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा.

आईये अब हम आपको बताते हैं ये 3 खिलाड़ी जो दिल्ली के कप्तान बन सकते हैं:

1. करुण नयर

ज़हीर खान के चोटिल होने के कारण इन खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम की कमान 1

जहिर खान पंजाब के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे और तब करुण नयर ने कप्तानी संभाली थी. करुण नयर को बतौर कप्तान अपने पहले ही मैच में काफी बुरी हार झेलनी पड़ी थी. करुण नयर का बल्ला भी इस सीजन खामोश हैं जिस वजह से उनपर कप्तानी का दबाव और ज्यादा रहेगा.  दिल्ली के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद पंजाब के इस गेंदबाज़ ने विराट कोहली को दे डाली खुली चुनौती

करुण नयर आज हैदराबाद के खिलाफ भी कप्तानी करेंगे, लेकिन अगर इस मैच में भी दिल्ली को हार मिली तो करुण नयर के लिए परेशानी बढ़ सकती हैं.

2. क्रिस मॉरिस

ज़हीर खान के चोटिल होने के कारण इन खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम की कमान 2

क्रिस मॉरिस दिल्ली के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं. गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों मामलें में क्रिस मॉरिस ने कमाल का प्रदर्शन किया हैं. क्रिस मॉरिस को आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का भी काफी अनुभव हैं.

क्रिस मॉरिस अनुभवी खिलाड़ी होने के नाते उनको कप्तानी मिलने की संभावना ज्यादा हैं साथ ही उनकी जगह दिल्ली की टीम में पक्की हैं जिस वजह से कप्तानी का दबाव उनपर कम रहेगा.

3. ऋषभ पंत

ज़हीर खान के चोटिल होने के कारण इन खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम की कमान 3

ऋषभ पंत एक युवा भारतीय खिलाड़ी हैं और वे अभी जोशीले हैं. ऋषभ पंत ने इस सीजन इतना कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. मिडल अॉर्डर में पंत खुदको साबित करने में नाकाम रहें हैं.  ऋषभ पंत के बल्लेबाज़ी क्रम में बदलाव चाहता है, ये दिग्गज भारतीय खिलाड़ी

अगर ऋषभ पंत को कप्तानी दी गयी तो शायद उनके खेल में भी निखार आ सकता हैं और वे और जिम्मेदारी से खेल सकते हैं, जिससे दिल्ली को ही फायदा हो सकता हैं.

Related posts