प्लेइंग इलेवन में जगह न मिलने से इन खिलाड़ियों को हो रहा करियर बर्बाद, सूची में कई दिग्गज खिलाड़ी 1

आईपीएल का नया सीजन साल 2018 धमाकेदार अंदाज में चल रहा है और मैच दर मैच नए रिकॉर्ड बन रहे हैं. तो वहीं कुछ ऐसे दिग्गज खिलाड़ी भी हैं जिनको प्लेइंग 11 में जगह ही नहीं मिल पा रही है और वह इस कारण उनका करियर खराब हो रहा है. जी हां हर टीम में कुछ ऐसे दिग्गज खिलाड़ी हैं. जिनको अब तक खेले गए मैचों में जगह ही नहीं मिल पाई है. आइये आपको कुछ ऐसे ही बड़े खिलाड़ियों के नाम बताते हैं. 

डेविड विली 

Players who get's fail due to on Bench

चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल शानदार गेदंबाज डेविड विली को टीम में जगह नहीं मिल पा रही है. डेविड विली प्रतिभा के धनी हैं और उनकी गेंदबाजी में धार है लेकिन वह प्लेइंग 11 का हिस्सा बनने से चूक रहे हैं. आपको बता दें की केदार जादव के चोटिल जोने के बाद डेविड को टीम में शामिल किया गया.

अगर बात करें उनके टी-20 करियर की तो उसमे डेविड का काफी अच्छा रिकॉर्ड रहा है. इंग्लैड की तरफ से खेलते हुए 20 मैच में 24 विकेट उनके नाम हैं.

टिम साऊदी 

Players who get's fail due to on Bench

टिम साउदी बंगलौर की टिम का हिस्सा हैं लेकिन अब तक उनको मैदान में धमाल मचाने का मौका ही नहीं मिला है. ऐसे में इनके करियर फेलियर की तरफ जा सकता है. साउदी एक दिग्गज खिलाड़ी हैं लेकिन कप्तान कोहली और टीम मैनेजमेंट ने अब तक उनको एक भी बार मौका नहीं दिया.

इश सोढी 

Players who get's fail due to on Bench

इश सोढी को भी अब तक खेले गए मैचों में एक भी बार मैदान में अपना जलवा दिखाने का मौका नहीं मिला. राजस्थान रॉयल्स में शामिल इश सोढी को जगह नहीं मिल सकी, लेकिन उनके साथी खिलाड़ियों को मौका दे दिया गया है. हालांकि आपको बता दें, कि उनकी जगह ओफ्रा आर्चर को जगह दे दी गई है. जिससे अब उनके आने का तो टीम में चांस ही खत्म हो गया है. प्लेयिंग 11 में मौका न मिलने से इनके करियर पर रोक लग सकती है.

एलेक्स हेल्स 

Players who get's fail due to on Bench

सनराइजर्स हैदराबाद में भी एक ऐसा ही विदेशी खिलाड़ी है जिसको अभी तक टीम में जगह नहीं मिली. जी हां वह हैं एलेक्स हेल्स जिनको हैदराबाद ने एक भी मौका नहीं दिया और वह मौके की तलाश में हैं जिससे की अपना हुनर दिखा सकें.

सौरभ तिवारी

Players who get's fail due to on Bench

सौरभ भी उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिनको अभी तक जगह नहीं मिली है. सौरभ को भी अभी तक एक भी मैच में जगह नहीं मिली है और इस तरह से खराब प्रदर्शन की ओर जा रहे हैं. अगर उनको प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया तो लोगों का उनसे ध्यान ही हट जायेगा.

मोईन अली 

Players who get's fail due to on Bench

आरसीबी में शामिल मोईन अली भी उनमे से एक खिलाड़ी हैं जिनको अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है. हालांकि मोईन का प्रदर्शन काफी अच्छा है और अगर उनके आकड़ों पर नजर डालें तो वह बेहतर करते आये हैं.

सचिन बेबी 

Players who get's fail due to on Bench

सनराइजर्स हैदराबाद का एक और खिलाड़ी शामिल है इस फेहरिस्त में जिसको जगह नहीं दी है. अब तक हैदराबाद ने 8 मैच खेले हैं जिसमे से उनको एक भी मैच में जगह नहीं दी गई है.

पार्थिव पटेल 

Players who get's fail due to on Bench

इस फेहरिस्त में बंगलौर का भी एक और खिलाड़ी है जिसको टीम में जगह नहीं मिली है. टीम साउदी के साथ ही पार्थिव पटेल भी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिनको टीम में जगह नहीं मिली है.

नमन ओझा 

Players who get's fail due to on Bench

दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में भी दो खिलाड़ी मौजूद हैं जिनको अभी तक प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली. जी हां आपको बता दें की टीम के विकेटकीपर नमन ओझा को अभी एक भी मैच में मौका नहीं दिया गया है.

जयंत यादव 

Players who get's fail due to on Bench

दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में एक और खिलाड़ी मौजूद है जिसको टीम में जगह नहीं दी गई है. आपको बता दें की दिल्ली ने कप्तान और टीम मेनेजमेंट ने जयंत को भी एक मौके नहीं दिए. हालांकि अगर उनके प्रदर्शन पर नजर डालें तो वह काफी अच्छा करते आये हैं.

बहरहाल अब देखना होगा, कि कौन से खिलाड़ी को आखरी वक्त तक जगह मिलती है या नहीं. हालांकि यह कोई पहली बार नहीं हो रहा है कि, जब टीम में खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है.

Leave a comment