आईपीएल 2019 के अनसोल्ड खिलाड़ी जो अगले सीजन में मचा सकते हैं धमाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आईपीएल 12 में अनसोल्ड रहे हैं यह खिलाड़ी अगले आईपीएल सत्र में मचा सकते हैं धमाल 

आईपीएल 12 में अनसोल्ड रहे हैं यह खिलाड़ी अगले आईपीएल सत्र में मचा सकते हैं धमाल

आईपीएल के 12 वें संस्करण में जहां एक ओर जयदेव उनादकट और वरुण चक्रवर्ती जैसे खिला़ड़ियों की धूम रही, वहीं कुछ ऐसे भी खिलाड़ी रहें जो उनके बेस प्राइज पर ही खरीदा जा सके, इस लिस्ट में युवराज सिंह जैसे दिग्गज का नाम आता है, जिन्होंने लगातार 6 गेंदो पर 6 छ्क्के मारने का रिकार्ड बनाया है. वही कुछ ऐसे भी दिग्गज रहे जिनको किसी भी टीम में शामिल करने के लिए नहीं सोचा. ये खिलाड़ी आईपीएल के अगले सीजन में धमाल मचा सकते हैं.

आईपीएल 12 में अनसोल्ड रहे हैं यह खिलाड़ी अगले आईपीएल सत्र में मचा सकते हैं धमाल 1

ब्रैंडन मैकुलमः

आईपीएल 12 में अनसोल्ड रहे हैं यह खिलाड़ी अगले आईपीएल सत्र में मचा सकते हैं धमाल 2

आईपीएल के पहले ही संस्करण में नाबाद 158 रनों की पारी खेलकर मैकुलम ने जो रिकार्ड स्थापित किया, उस रिकार्ड को मात्र एक खिलाड़ी तोड़ पाया है, वह खिलाड़ी है जमैका के क्रिस गेल. आरसीबी के लिये खेलते हुए उन्होंने टीम को कई अहम मौकों पर मैच जिताएं लेकिन इस बार उन्हें किसी भी टीम ने खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. 2020 के सीजन में मैकुलम आईपीएल में वापसी कर धमाल मचाते हुए नजर आ सकते हैं.

डेल स्टेनः

आईपीएल 12 में अनसोल्ड रहे हैं यह खिलाड़ी अगले आईपीएल सत्र में मचा सकते हैं धमाल 3

स्टेन गन के नाम से मशहुर ये खिलाड़ी ये अपने गति से बड़े-बड़े खिलाड़ियों को बीट कर देता है. लंबे समय तक चोट से जूझने के कारण उन्होंने आईपीएल में हिस्सा नहीं लिया था, लेकिन इस बार उनको किसी टीम ने नहीं खरीदा था, लेकिन आईपीएल के बीच में डेल स्टेन को आरसीबी ने शामिल किया था.

डेल स्टेन के टीम में शामिल होने के बाद आरसीबी की गेंदबाजी में धार दिखाई दी थी, तभी से टीम जीत की लय में वापस आ गई थी, अगले सत्र में विराट कोहली चाहेंगे कि वह आरसीबी टीम को ही हिस्सा बने, लेकिन इस बार के प्रर्दशन को देखेते हुए अन्य फ्रेचाइंजी अपनी टीमों में शामिल करने के लिए दम लगाएंगी.

क्रिस वोक्सः

आईपीएल 12 में अनसोल्ड रहे हैं यह खिलाड़ी अगले आईपीएल सत्र में मचा सकते हैं धमाल 4

इंग्लैंड के आलराउंडर वोक्स ने अभी तक मात्र दो ही सीजन में आईपीएल में हिस्सा लिया है. इस दौरान उन्होंने गेंदबाजी तो खास की है लेकिन वह बल्लेबाजी में कुछ खास प्रर्दशन नहीं कर सके. 2 करोड़ के बेस प्राइस वाले वोक्स को इस बार तो कोई खरीदार नहीं मिला था, लेकिन वह 2020  के आईपीएल में रिएंट्री मार सकते हैं, वह किसी भी टीम के लिए एक आलराउंडर की भूमिका को निभा सकते हैं.

शान मार्शः

आईपीएल 12 में अनसोल्ड रहे हैं यह खिलाड़ी अगले आईपीएल सत्र में मचा सकते हैं धमाल 5

शान मार्श जो कि पंजाब की टीम से खेलते हुए नजर आते थे, लेकिन इस बार किसी भी टीम ने इनके ऊपर दांव नहीं खेला था, वह 2020 के आईपीएल में खतरनाक अंदाज में दिखाई दे सकते हैं, जिसके लिए मार्श जाने जाते हैं.

एलेक्स हेल्सः

आईपीएल 12 में अनसोल्ड रहे हैं यह खिलाड़ी अगले आईपीएल सत्र में मचा सकते हैं धमाल 6

इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज हेल्स भी नहीं बिके. इंटरनैशनल टी-20 क्रिकेट में सेंचुरी लगा चुके हेल्स ने एकमात्र सीजन 2018 में आईपीएल खेला था. अगली बार ये आईपीएल में धूम मचाते हुए नजर आ सकते हैं.

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो, प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर पहुंचाने के लिए शेयर करे और साथ ही अगर कोई सुझाव देना चाहते है तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अभी तक हमारे पेज को लाइक नहीं किया है. तो कृपया अभी लाइक करें , जिससे लेटेस्ट अपडेटस आपतक पहुंचा सके.

Related posts