भारतीय टीम
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा और निर्णायक मुकाबला 15 जनवरी से ब्रिस्बेन के गावा के मैदान पर खेला जाएगा। अब तक सीरीज में खेले गए तीन मैच में दोनों टीम 1-1 मैच जीतकर सीरीज में बराबरी कर चुकी हैं।

अब जो भी टीम चौथे टेस्ट मैच में जीत हासिल करेगी वह टीम सीरीज पर कब्जा जमाएगी। चौथे मैच के दौरान भारतीय टीम कौन से प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरेगी, यह सबसे बड़ा सवाल है। क्योंकि टीम के ज्यादातर खिलाड़ी चोटिल चल रहें हैं।

भारतीय टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल

AUS vs IND : इन 4 बड़े बदलाव के साथ चौथे टेस्ट में इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती भारतीय टीम 1

भारतीय क्रिकेट टीम में शुभमन गिल को मौका मिलन तय है, अब तक 2 मैचों की 4 पारियों में 161 रन बनाए। पिछले मैच में गिल के बल्ले से अर्धशतक भी देखने को मिला था। ऐसे में चौथे टेस्ट मैच में टीम को शुभमन गिल से काफी उम्मीद होगी।

रोहित शर्मा

Rohit Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा को ब्रिस्बेन के मैदान पर टीम के प्लेइंग इलेवन में शामिल होना तय है। रोहित शर्मा टीम के लिए ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं। रोहित शर्मा ने सिडनी टेस्ट में कुल 78 रन बनाए। पहली पारी में रोहित के बल्ले से 26 रन और दूसरी पारी में 52 रन निकले।

चेतेश्वर पुजारा

भारतीय टीम

जहां एक तरफ भारतीय टीम के कई मुख्य बल्लेबाज और गेंदबाज चोटिल होकर बाहर हो गए हैं, ऐसे में भारतीय टीम को पुजारा से काफी उम्मीद होगी। चेतेश्वर पुजारा टीम के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ियों में आते हैं, उनपर ब्रिस्बेन टेस्ट में एक अहम जिम्मेदारी होगी।

पुजारा ने इस सीरीज में अब तक कुल तीन मैच खेले, जिसमें उन्होंने 190 रन बनाए। सिडनी टेस्ट की दोनों पारी में पुजारा के बल्ले से अर्धशतक निकला था।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse