IPL 2022- जसप्रीत बुमराह के विकेट का पंजा देख उनकी पत्नी संजना गणेशन ने कहा, मेरे पति हैं फायर 1

आईपीएल के 15वें सीजन में जबरदस्त रोमांच के बीच कई खिलाड़ियों का प्रदर्शन सराहनीय देखने को मिल रहा है। इसी बीच सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच खेला गया। जहां कोलकाता नाइट राइडर्स ने 52 रन से शानदार जीत हासिल तो की, लेकिन मैच के नायक मुंबई इंडियंस के जसप्रीत बुमराह रहे।

जसप्रीत बुमराह की जबरदस्त गेंदबाजी

मुंबई इंडियंस के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इस सीजन में अब तक तो काफी ऑफ कलर नजर आ रहे थे, लेकिन इस मैच में उन्होंने अपने आईपीएल करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी कर हर किसी को प्रभावित किया।

IPL 2022- जसप्रीत बुमराह के विकेट का पंजा देख उनकी पत्नी संजना गणेशन ने कहा, मेरे पति हैं फायर 2

जसप्रीत बुमराह के जबरदस्त पंच ने केकेआर को पहली पारी के दौरान तो धराशायी कर दिया था। बुमराह ने कातिलाना गेंदबाजी करते हुए अपने 4 ओवर में केवल 10 रन खर्च कर 5 विकेट झटके। जिसके दम पर मुंबई ने केकेआर की पारी को केवल 165 रन के स्कोर पर रोक लिया।

बुमराह के प्रदर्शन की गवाह बनी उनकी पत्नी संजना

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इस मैच में जीत गई लेकिन मुंबई के बुमराह ने दिल जीत लिया। उन्हें अपने इस नायाब प्रदर्शन के कारण हार के बाद भी मैन ऑफ द मैच प्रदान किया गया। इस मैच में बुमराह के प्रदर्शन की गवाह उनकी पत्नी संजना गणेशन भी बनी।

IPL 2022- जसप्रीत बुमराह के विकेट का पंजा देख उनकी पत्नी संजना गणेशन ने कहा, मेरे पति हैं फायर 3

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन मौजूद रही। उनकी आंखों के सामने बुमराह ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। बुमराह के इस प्रदर्शन से संजना गणेशन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

संजना गणेशन ने कहा, “मेरे पति फायर हैं”

स्पोर्ट्स प्रेजेंटेटर संजना गणेशन ने मैच में अपने पति जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन से इतनी ज्यादा अभिभूत हुई कि वो अपनी खुशी छिपा नहीं सकी और बुमराह को फायर करार दिया। जहां उन्होंने ट्वीट कर अपने पति को फायर बताया।

संजना गणेशन ने मैच के बाद ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने फायर की इमोजी के साथ लिखा मेरे पति फायद हैं। संजना का ये ट्वीट देखते ही देखते खूब वायरल हो गया और इस ट्वीट को जमकर पसंद भी किया जा रहा है। सं