वीडियो: किरेन पोलार्ड ने खोया अपना आपा, दुनिया के सबसे भारी खिलाड़ी से ले बैठे बीच मैदान पंगा | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो: किरेन पोलार्ड ने खोया अपना आपा, दुनिया के सबसे भारी खिलाड़ी से ले बैठे बीच मैदान पंगा 

वीडियो: किरेन पोलार्ड ने खोया अपना आपा, दुनिया के सबसे भारी खिलाड़ी से ले बैठे बीच मैदान पंगा

इस वेस्टइंडीज में कैरिबियन प्रीमियर लीग चल रही हैं, जिसमे दुनिया भर के क्रिकेट खिलाड़ी अपना हुनर दिखा रहे हैं. वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की यदि इस समय अन्तर्राष्ट्रीय क्रिकेट के किसी एक फॉर्मेट में दबदबा माना जाता हैं, तो वह टी20 क्रिकेट में क्योकि इस टीम ने खिलाड़ियों की खेल के इस फॉर्मेट में सबसे अधिक मांग रहती हैं. भारत में होने वाली आईपीएल में विदेशी खिलाड़ियों की बात की जाएं तो वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का सबसे पहला नाम आता हैं, लेकिन ये खिलाड़ी मैदान के बाहर जितना शांत दिखते हैं मैदान के अंदर उतना ही गुस्से में नजर आते हैं.

पोलार्ड भिड़े सबसे भारी खिलाड़ी से

वीडियो: किरेन पोलार्ड ने खोया अपना आपा, दुनिया के सबसे भारी खिलाड़ी से ले बैठे बीच मैदान पंगा 1

वेस्टइंडीज टीम के आलराउंडर खिलाड़ी किरेन पोलार्ड एक बार फिर से खेल के दौरान अपना गुस्सा नहीं संभाल सके और इस बार ये खिलाड़ी अपने ही देश के और इस समय सबसे वजन में सबसे भारी माने जाने वाले राहकीम कॉर्नवेल से भीड़ गए. कॉर्नवेल का वजन 143 किलो हैं. यह घटना बारबाडोस ट्राईडेंस और सेंट लूसिया के स्टार्स के मैच में हुयीं. सेंट लूसिया की टीम इस मैच में बारबडोस के 196 रन का पीछा कर रही थी.

कॉर्नवेल को होना पड़ा रिटायर्ड

वीडियो: किरेन पोलार्ड ने खोया अपना आपा, दुनिया के सबसे भारी खिलाड़ी से ले बैठे बीच मैदान पंगा 2

इस मैच के दौरान जब सेंट लूसिया की टीम 196 रन की पीछा कर रही थी, तो कॉर्नवेल अपनी टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, जिसमे उन्होंने अपनी टीम के लिए 44 गेंदों में 78 रन की पारी धमाकेदार पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 6 छक्के और 7 चौके भी लगायें, लेकिन वे अपनी टीम को जीत तक पहुंचा पाते उससे पहले ही उन्हें इस मैच में रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा. कॉर्नवेल ने अपनी पारी के दौरान पोलार्ड की जमकर पिटाई भी की थी जिस कारण पोलार्ड इस मैच में उनपर खासे नाराज थे.

उंगली से किया इशारा

वीडियो: किरेन पोलार्ड ने खोया अपना आपा, दुनिया के सबसे भारी खिलाड़ी से ले बैठे बीच मैदान पंगा 3

कॉर्नवेल जब इस मैच में रिटायर्ड हर्ट होकर वापस जा रहे थे, तो उस समय पोलार्ड उनके पास आकर ऊँगली से इशारा करने लगे, लेकिन कॉर्नवेल ने इस पर किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया व्यक्त करना सहीं नहीं समझा और चुपचाप पवेलियन की तरफ चले गए, जिसके बाद सेंट लूसिया की टीम इस मैच को 29 रन से हार गयीं थी. पोलार्ड का कॉर्नवेल पर गुस्सा होने के एक कारण ये भी था कि उनका विकेट कॉर्नवेल ने ही अपने ओवर में लिया था.

यहाँ पर देखिये वीडियों

Related posts