कोलकाता और दिल्ली के बीच मैच के बाद खुला राज, सट्टेबाजी के बीच खेला गया यह मैच, पकड़े गये अपराधी | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

कोलकाता और दिल्ली के बीच मैच के बाद खुला राज, सट्टेबाजी के बीच खेला गया यह मैच, पकड़े गये अपराधी 

कोलकाता और दिल्ली के बीच मैच के बाद खुला राज, सट्टेबाजी के बीच खेला गया यह मैच, पकड़े गये अपराधी
PERTH, AUSTRALIA - OCTOBER 29: Cricket stumps, bat and ball are setup on the proposed wicket area during the new Perth Stadium Tour on October 29, 2016 in Perth, Australia. (Photo by Paul Kane/Getty Images)

क्रिकेट के मौसम में सट्टेबाजों का गिरोह भी सक्रिय हो जाता है। वैसे भी क्रिकेट के खेल में सट्टों का खेल कुछ ज्यादा ही होता है। ऐसे में आईपीएल के सीजन में तो इन सट्टेबाजों की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। आईपीएल में सट्टेबाज अपनी टीमों को लेकर जमकर सट्टा खेलते नजर आ जाते हैं। आईपीएल के दौरान ये सट्टे का खेल अपने चरम पर होता है।

इसी तरह आईपीएल के साथ संबंध रखने वाली क्रिकेट सट्टेबाजों के एक गिरोह के 11 सदस्य को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। नेल्लोर शहर के राममुथिनगर में ये सट्टेबाजों का गिरोह आईपीएल पर छुप कर सट्टा लगा रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने इस सट्टेबाजी गिरोह को धर दबोचा। साथ ही उनके कब्जे से 9.4 लाख रूपये जब्त किए। विडियो : क्रिकेट में सट्टेबाजी का एक अनोखा मामला आया सामने, अपराधी ने खुद बनाया एक विडियो वो भी प्रधानमंत्री के लिए

द हिंदू अंग्रेजी समाचार पत्र की रिपोर्ट के अनुसार सट्टेबाजों के इस गिरोह ने आईपीएल की शुरूआत के साथ ही इसका पूरा फायदा उठाने के लिए अपने इस अभियान को शुरू कर दिया था।  पुलिस की इस धरपकड़ में इस सट्टेबाजीं रैकेट के दो मास्टरमाइंड नागराजु और अविनाश वार्मा के रूप में दो शक्स को हिसासत में लिया जिनकी ये पहचान पुलिस की पुछताछ के बाद हुई।

पुलिस ने इस सट्टेबाजी गिरोह के कब्जें से पैसों के साथ-साथ  42 मोबाइल फोन, एक टीवी और चार बैंक खातों की पासबुक भी जब्त की। मास्टरमाइंड नागराजू अपने घर से ही कथित तौर पर इस  सट्टेबाजी अभियान को चला रहा था। इससे एक बार फिर ये साबित हो गया कि हमारे देश के कई युवा इन सट्टेबाजी जैसे काम के दम पर जल्दी से पैसा कमाने के लिए निकल जाते हैं जिससे उनका जीवन तबाह हो रहा है।आईपीएल में फिर छाया एक बार फिर छाया सट्टेबाजी का काला साया

Related posts