अपने दोस्त की पारी के फैन हुए पोलार्ड कहा, "राजा की जय हो"तूफानी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

क्रिस गेल के शतक पर झूमे पोलार्ड, गेल को दिया ये नया नाम 

क्रिस गेल के शतक पर झूमे पोलार्ड, गेल को दिया ये नया नाम

वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ियों में से एक किरोन पोलार्ड अगर किसी के खेल की तारीफ कर रहे हैं तो जरूर उनमें कोई बात होगी। जरा सोचिए मुंबई इडियंस के लिए खेलने वाला टी-20 के खतरनाक खिलाड़ी किरोन पोलार्ड ने किसकी तारीफ की होगी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपने एक साथी खिलाड़ी के ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की तारीफ की है। जिसका नाम क्रिस गेल है।

गेल की तूफानी पारी के फैन हुए पोलार्ड

क्रिस गेल के शतक पर झूमे पोलार्ड, गेल को दिया ये नया नाम 1

क्रिस गेल इस बार किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने अपने दूसरे मैच में ही शतक लगाकर अपने आलोचकों और उन्हें ना खरीदने वाले फ्रेंचाइजियों का भी करारा जबाव दिया है। गुरूवार को किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मैच में पंजाब के नए खिलाड़ी क्रिस गेल ने 58 गेंदों में शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

पोलार्ड ने की तारीफ

क्रिस गेल के शतक पर झूमे पोलार्ड, गेल को दिया ये नया नाम 2

गेल ने पहले मैच में चेन्नई के खिलाफ 68 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी और दूसरे मैच में भी 63 गेंदों में 104 रन की पारी खेलकर लगातार दूसरे मैच में मैन ऑफ द मैच बने हैं। गेल की इस पारी को उनके साथी खिलाड़ी किरन पोलार्ड भी टीवी पर देख रहे थे। अपने दोस्त की लाजबाव पारी के अंत को अपने टीवी से रिकॉर्ड करके.

पोलार्ड ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 

“राजा की जय हो, शानदार पारी, बार-बार खुद को साबित किया,  बहुत अच्छे बॉस”

पोलार्ड ने अपने इस पोस्ट के लिंक को अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया और लिखा, राजा की जय हो.

अनसोल्ड होने वाले थे गेल

क्रिस गेल के शतक पर झूमे पोलार्ड, गेल को दिया ये नया नाम 3

आपको बता दें कि इस बार के आईपीएल नीलामी के दौरान क्रिस गेल को किसी भी टीम का फ्रेंचाइजी अपनी टीम में लेना नहीं चाहता था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी गेल को रिटेन करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई थी।

गेल का नाम नीलामी में तीन बार अनाउंस किया गया, लेकिन किसी ने उन्हें लेने में रूची नहीं दिखाई। गेल इस सीजन में अनसोल्ड होने ही वाले थे कि किंग्स इलेवन पंजाब की सह-मालकिन प्रीटि जिंटा ने उन्हें अपनी टीम में ले लिया।

गेल को इस घटना का दु:ख जरूर हुआ होगा और इसलिए वो पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरे हैं। लगातार दो मैचों में मैन ऑफ द मैच बनकर उन्होंने बता दिया कि भी गेल में बहुत दम है।

Related posts

Leave a Reply