किरोन पोलार्ड ने रोहित शर्मा को ट्विटर पर किया अनफॉलो

Trending News

Blog Post

आईपीएल 2020

भारत दौरे पर आने से पहले किरोन पोलार्ड ने तोड़ी रोहित शर्मा से दोस्ती, ट्विटर पर किया अनफॉलो 

भारत दौरे पर आने से पहले किरोन पोलार्ड ने तोड़ी रोहित शर्मा से दोस्ती, ट्विटर पर किया अनफॉलो

इंडियन प्रीमियर लीग एक जबरदस्त मंच है जहां अलग-अलग देशों की टीम के खिलाड़ियों के बीच दोस्ती भी बहुत खास हो जाती है। आईपीएल के इतिहास में अब तक भारतीय खिलाड़ियों के साथ ही दूसरे देशों के कई बड़े खिलाड़ी खेलते हुए नजर आए हैं। जिनके आपसी रिश्तें भी प्रगाढ़ हुए हैं।

रोहित शर्मा और किरोन पोलार्ड की रही है गहरी दोस्ती

इसी तरह से भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा समय के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक रोहित शर्मा और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के सीमित ओवर के कप्तान किरोन पोलार्ड की दोस्ती भी किसी से छिपी नहीं है।

भारत दौरे पर आने से पहले किरोन पोलार्ड ने तोड़ी रोहित शर्मा से दोस्ती, ट्विटर पर किया अनफॉलो 1

आईपीएल में रोहित शर्मा और किरोन पोलार्ड दोनों ही पिछले लंबे समय से एक साथ एक ही टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। जहां वो कई सालों से एक साथ खेल रहे हैं।

अब दोस्त… दोस्त… ना रहा!

एक ही टीम में इतने लंबे समय से खेलते रहने के कारण रोहित शर्मा और किरोन पोलार्ड की दोस्ती भी काफी मजबूत हो चली थी। जो अलग-अलग देश के होने के बाद भी काफी गहरे दोस्त रहे।

भारत दौरे पर आने से पहले किरोन पोलार्ड ने तोड़ी रोहित शर्मा से दोस्ती, ट्विटर पर किया अनफॉलो 2

लेकिन अचानक से रोहित शर्मा और किरोन पोलार्ड की ये सालों पुरानी गहरी दोस्ती टूट गई है। शायद आपको इस बात पर भरोसा नहीं हो रहा होगा लेकिन इस बात में सच्चाई है कि किरोन पोलार्ड ने रोहित शर्मा से ट्विटर पर दोस्ती को तोड़ दिया है।

किरोन पोलार्ड ने ट्विटर पर रोहित शर्मा को किया अनफॉलो

जी हां वेस्टइंडीज के वनडे और टी20 कप्तान किरोन पोलार्ड ने अचानक से रोहित शर्मा को ट्विटर पर अनफोलो कर दिया है। इस तरह से अचानक अनफॉलो करने पर ट्विटर पर ही फैंस के बीच एक साथ कई सवाल उठ रहे हैं।

भारत दौरे पर आने से पहले किरोन पोलार्ड ने तोड़ी रोहित शर्मा से दोस्ती, ट्विटर पर किया अनफॉलो 3

इसकी वजह तो पता नहीं चल सकी है। लेकिन वेस्टइंडीज की टीम अगले महीनें भारत के दौरे पर आ रही है जो किरोन पोलार्ड की कप्तानी में ही भारत के खिलाफ 6 दिसंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। विराट कोहली को रेस्ट देने की स्थिति में रोहित शर्मा ही भारत की कप्तानी कर सकते हैं।

Related posts