VIDEO: मैदान के बीच में फटी शॉन पोलाक की पैंट, होना पड़ा शर्मसार, देखें वीडियो 1

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खिलाड़ियों के चौके छक्के देखने को मिलते हैं। लेकिन इन सब के बीच क्रिकेट के मैदान पर कुछ ऐसी चीज़ें देखने को मिल जाती हैं। जिसे देख दर्शक भी हंसी से लोटपोट हो जाते हैं।

इन्ही पिचों पर कुछ ऐसे वाकये भी देखने को मिल जाते हैं। जोकि हमेशा के लिए लोगों के जहन में अपनी जगह बना लेते हैं। ऐसा ही एक नजारा देखने को मिला दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में ।

इस मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शॉन पोलाक के साथ मैदान में कुछ ऐसा हो गया। जिसे देख वहां बैठे दर्शक भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इसी के साथ शॉन पोलाक को भी सभी के सामने शर्मिंदा होना पड़ा।

क्रिकेट के मैदान पर फटी पैंट

VIDEO: मैदान के बीच में फटी शॉन पोलाक की पैंट, होना पड़ा शर्मसार, देखें वीडियो 2
दरअसल इस मैच के दौरान एक्सपर्ट की भूमिका निभा रहे शॉन पोलाक मैच में लंच में मैदान पर पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ के साथ टेस्ट मैच पर कुछ बात कर रहे थे। बातों के दौरान ही उन्होंने एक कैच लपकने का टास्क दिया गया।

इसके बाद जैसे ही कैच को पकड़ने के लिए पोलाक नीचे झुके। तभी उनकी पैंट फट गई। बता दें ये दोनों ही उस समय स्लिप में कैच पकड़ने के तरीकों के बारें में बात कर रहे थे। उसी दौरान निकोलस ने एक गेंद पोलाक की तरफ फेंकीं और वो कैच को लपकने लगे।

पोलाक की पैंट फट गई और वो सबके सामने शर्मिंदा हो गए। मैदान पर हुए इस हादसे के बाद ग्रीम स्मिथ और मार्क निकोलस भी हंसने लगे।

पोलाक ने शेयर किया फटी पैंट का वीडियो

मैदान के बीच जैसे ही पोलाक की पैंट फटी सेंचुरियन में मौजूद सभी दर्शक खूब जोर -जोर से हंसने लगे। इसके बाद पोलाक को मैदान से बाहर आने के लिए तौलिये का सहारा लेना पड़ा।

जिसके बाद से ही इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं पोलाक ने भी अपनी फटी पैंट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिस पर ग्रीम स्मिथ ने भी कमेंट किया है।

दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को छह विकेट से हराया

VIDEO: मैदान के बीच में फटी शॉन पोलाक की पैंट, होना पड़ा शर्मसार, देखें वीडियो 3
बता दें इस टेस्ट मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीका की टीम ने पाकिस्तान को छह विकेट से हरा दिया है। इस मैच को जीतने में दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डुआन ओलीवर ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया हैं।

इस खिलाड़ी ने इस मैच के दौरान 11 विकेट अपने नाम किये हैं। पहली पारी में लिए छह विकेटों के दम पर मेजबान टीम ने पाकिस्तान की टीम को 181 रनों पर ही समेट दिया था। हालांकि इस मैच के दौरान मेजबान टीम भी ज्यादा स्कोर नहीं कर पायी थी।

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।