ASHES 2021: रिकी पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान, कहा - 'सेक्सटिंग स्कैंडल' से टीम को काफी नुकसान हो रहा है’ 1

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज़ रिकी पोंटिग ने हाल ही में एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि, ‘सेक्सटिंग स्कैंडल’ के कारण अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रही एशेज सीरीज से टीम का ध्यान भटक रहा है. बता दें कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का आगाज़ आठ दिसम्बर से गाबा के मैदान पर होने जा रहा है. टीम के पूर्व कप्तान टिम पेन ने एक महिला सहकर्मी को अपनी अश्लील तस्वीर और भद्दे मैसेज भेजने पर दुःख जताते हुए टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया था.

टिम पेन के लिए काफी मुश्किल दौर

ASHES 2021: रिकी पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान, कहा - 'सेक्सटिंग स्कैंडल' से टीम को काफी नुकसान हो रहा है’ 2

ऑस्ट्रलिया के पूर्व कप्तान ने क्रिकेट डॉट कॉट डॉट एयू से की गई एक बातचीत के दौरान कहा कि, “मुझे लगता है कि ये ऑस्ट्रेलिया टीम का ध्यान काफी भटकाएगा. टिम पेन ने अपना अपना अपराध स्वीकार करके ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की बेहतरी के लिए बहुत बड़ा योगदान दिया। लेकिन ये किस्सा इतनी जल्दी खत्म नहीं होगा। टिम से हर जगह यही बात पूछी जा रही है. मैं उम्मीद करता हूं कि टिम पेन के जीवन से ये कठिन दौर जल्द ही गुजर जाएगा.”

एशेज से टीम का ध्यान भटक सकता है

ASHES 2021: रिकी पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान, कहा - 'सेक्सटिंग स्कैंडल' से टीम को काफी नुकसान हो रहा है’ 3

पोंटिंग ने आगे कहा कि, “एलेक्स कैरी विकेटकीपर के रूप में टिम पेन को रिप्लेस कर सकते हैं. पेन की सेक्सटिंग स्कैंडल एशेज के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम को विचलित कर सकती है. मैं कह रहा हूं कि मुझे इंगलिस से बहुत लगाव है. मुझे लगता है कि वह लंबे समय के लिए ऑस्ट्रेलिया के लिए एक अच्छा क्रिकेटर बन सकते हैं. चाहे वह टी20 मैच हो, वनडे या टेस्ट क्रिकेट हो, चाहे वह किसी भी फॉर्मेट में हो.”