पोंटिंग ने इस खिलाड़ी को बताया विश्व कप का सबसे खतरनाक खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

इंटरव्यूज

पोंटिंग ने रसेल या हार्दिक को नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को बताया विश्व कप का सबसे खतरनाक खिलाड़ी 

पोंटिंग ने रसेल या हार्दिक को नहीं, बल्कि इस खिलाड़ी को बताया विश्व कप का सबसे खतरनाक खिलाड़ी

विश्व कप 2019 के शुरू होने में मात्र 2 दिन का समय और शेष रह गया है. आज से दो के बाद 30 मई से विश्व कप 2019 शुरू हो जायेगा. इस विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के सहायक कोच रिकी पोंटिंग ने एक बयान दिया है. जिसमे उन्होंने विश्व कप में अपने द्वारा चुने गए एक खतरनाक खिलाड़ी का नाम बताया है.

पोंटिंग ने शाकिब अल हसन को बताया विश्व कप में खतरनाक

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान व वर्तमान के सहायक कोच रिकी पोंटिंग ने अपने एक बयान में कहा है, कि बांग्लादेश के शाकिब अल हसन इस विश्व कप 2019 में विपक्षी टीमों के लिए एक खतरनाक खिलाड़ी होने जा रहे हैं. उनका मानना है, कि विपक्षी टीमों को शाकिब अल हसन से सतर्क रहने की जरुरत है. उनका मानना है, कि वह अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से ही योगदान देने की क्षमता रखते हैं और उनका अनुभव उन्हें एक बहुत खतरनाक खिलाड़ी बनाता है.

विपक्षी टीम के लिए एक खतरनाक खिलाड़ी होने जा रहा शाकिब

44 वर्षीय रिकी पोंटिंग ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया वेबसाइट से बात करते हुए अपने एक बयान में कहा, “बांग्लादेश के लिए मेरा ख़तरनाक व्यक्ति शाकिब अल हसन है. वह लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहा है. उसके पास अनुभव की कोई कमी नहीं है.

वह ग्राउंड के किसी भी हिस्से में शॉट्स खेलकर रन बटोरने की क्षमता रखता हैं. साथ ही वह गेंद के साथ भी काफी खतरनाक है. उसके पास हर तरह के गेम है, इसलिए वह निश्चित रूप से इस विश्व कप में बांग्लादेश के लिए एक अहम खिलाड़ी होने जा रहा हैं और विपक्षी टीम के लिए एक खतरनाक खिलाड़ी होने जा रहा है.”

आर्म बॉल बनाती है खतरनाक

रिकी पोंटिंग ने आगे अपने बयान में शाकिब अल हसन की गेंदबाजी पर बात करते हुए कहा, “शाकिब चतुराई के साथ गेंदबाजी करता हैं. उसे इस बात का पता रहता है, कि एक बल्लेबाज क्या सोच रहा हैं, इसलिए वह कामयाब रहता हैं .

वह कभी भी गेंद का बड़ा टर्नर नहीं रहा है, लेकिन उसकी सटीकता और उसकी गेंदबाजी में गति का बदलाव काफी आश्चर्यजनक है. वह आर्म बॉल का उपयोग भी करता हैं, जो उसे एक गेंदबाज के तौर पर और ज्यादा खतरनाक बना देती है. 

 

 

Related posts